कब्र से गायब हुआ चार साल के बच्चे का शव, तंत्र-मंत्र का आरोप
Advertisement

कब्र से गायब हुआ चार साल के बच्चे का शव, तंत्र-मंत्र का आरोप

बुलंदशहर के खानपुर थाना इलाके से एक बच्चे का शव कब्र से गायब हो गया.  इलाके में सनसनी. परिवार वालों ने किया जमकर हंगामा. पुलिस जांच में जुटी.

   कब्र से गायब हुआ चार साल के बच्चे का शव, तंत्र-मंत्र का आरोप

बुलंदशहर: शहर के खानपुर थाना क्षेत्र से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गांव से एक बच्चे का शव कब्र से गायब हो गया. इस जानकारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. कब्र वाली जगह पर परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंच पुलिस ने जांच करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- 30 फीट गहरे बोरवेल में जिंदगी के लिए जंग लड़ता रहा मासूम, 20 घंटे बाद बाहर निकाला गया, लेकिन....

क्या है पूरा मामला
ये पूरा मामला यूपी के बुलंदशहर के खानपुर थाना इलाके के थोना गांव का है. जहां पर बुधवार को बुखार से चार साल के बच्चे की मौत हो गई थी. बच्चे की मौत के बाद शव को कब्र में दफना दिया गया. लेकिन उसी रात शव कब्र से निकाल लिया गया. जैसे ही परिवार को इस बात की खबर लगी कि जहां पर शव को दफनाया गया था, वहां से बच्चे का शव गायब है, तो वो शव को दफन करने वाली जगह पर पहुंचे और शव को देखने के लिए कब्र को खोदा. लेकिन वहां पर शव मौजूद नहीं था. इसको लेकर परिजनों ने घटनास्थल पर जमकर हंगामा किया.

तंत्र-मंत्र के लिए बच्चे का शव गायब
परिवार का आरोप है कि तंत्र-मंत्र के लिए बच्चे का शव निकाला गया है. परिवार सदमे में है, उनका कहना है कि बच्चे का शव निकालना एक घिनौना काम है. घटना की खबर मिलते ही परिवार वालों के साथ-साथ इलाके के लोग भी जमा हो गए. उन्होंने घटना को लेकर हंगामा भी शुरू कर दिया. परिवार और गांववालों के हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराने की कोशिश की. हालांकि इस घटना को लेकर अभी भी  ग्रामीणों में आक्रोश है.

ये भी पढ़ें- हाथरस कांड: नहीं हटाए जाएंगे डीएम प्रवीण कुमार, सरकार ने कोर्ट में दीं ये चार दलीलें

पुलिस कर रही है पूछताछ
पुलिस इस घटना को लेकर गांववालों के साथ- साथ परिवार से भी पूछताछ कर रही है. मामले की जांच के लिए पुलिस ने प्रक्रिया तेज कर दी है.

ये भी पढ़ें- हर की पौड़ी में बह रही धारा को दोबारा मिला गंगा का दर्जा, त्रिवेंद्र सरकार ने रद्द किया पुराना आदेश

ये भी पढ़ें- RRB Exam 2020: 15 दिसंबर से रेलवे भर्ती परीक्षाएं, 5 से एडमिट कार्ड होंगे जारी, जानिए जरूरी डिटेल्स

WATCH LIVE TV

Trending news