Uttarakhand News: नैनीताल में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी ने लीं चाय की चुस्कियां, फटाफट सुलझाईं समस्याएं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1928931

Uttarakhand News: नैनीताल में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी ने लीं चाय की चुस्कियां, फटाफट सुलझाईं समस्याएं

Uttarakhand News: सीएम पुष्‍कर सिंह धामी दो दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे हैं. इस दौरान मंगलवार सुबह सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने चित परिचित अंदाज में नैनीताल की ठंडी सड़कों पर भ्रमण करने निकले.

CM Pushkar Singh Dhami Played Cricket

CM Pushkar Singh Dhami: उत्‍तराखंड के सीएम पुष्‍कर सिंह धामी का अलग अंदाज देखने को मिला है. नैनीताल दौरे पर सीएम पुष्‍कर सिंह धामी सुबह मार्निंग वॉक पर निकले. इस दौरान चाय की चुस्कियों का आनंद लिया. साथ ही बच्‍चों के संग क्रिकेट मैच भी खेला. 

दो दिवसीय दौरे पर हैं सीएम धामी 
दरअसल, सीएम पुष्‍कर सिंह धामी दो दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे हैं. इस दौरान मंगलवार सुबह सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने चित परिचित अंदाज में नैनीताल की ठंडी सड़कों पर भ्रमण करने निकले.  सीएम पुष्‍कर सिंह धामी डीएसए मैदान पहुंच गए. यहां उन्होंने बच्चों के साथ कुछ देर क्रिकेट मैच खेला. पहली बॉल में सीएम बोल्‍ड हो गए. हालांकि, इसके बाद बेहतरीन शॉट लगाते दिखे. 

खेल मैदानों को दुरुस्‍त करने का निर्देश 
इसके बाद सीएम धामी ने नैनीताल में स्थित खेल मैदानों की स्थिति को दुरुस्त करने और नैनीताल में खेल सुविधाओं को बढ़ाने का निर्देश दिया. सीएम धामी ने कहा उनके पास खेलों की स्थिति को सुधारने के लिए प्रस्ताव आया है, जिस पर अमल किया जा रहा है. 

सड़क किनारे चाय की चुस्की 
इसके बाद सीएम धामी नैनी झील किनारे पहुंचे, जहां उन्होंने चाय की चुस्कियां का आनंद लेते हुए स्थानीय लोगों से बातचीत की. स्‍थानीय लोगों से नैनीताल के हालातों पर चर्चा की. साथ ही सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों पर भी चर्चा करते हुए नैनीताल में बेहतर काम किए जाने का सुझाव मांगा. 

सफाई कर रहे पर्यावरण मित्रों से मुलाकात 
नैनी झील किनारे और सार्वजनिक स्थान पर साफ सफाई कर रहे पर्यावरण मित्रों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल और उनकी समस्याओं को जानते हुए उनके मनोबल को भी बढ़ाया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों को उनकी सभी समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया. 

काशीपुर में पर्यटकों से बातचीत की 
ठेले पर चाय की चुस्की लेने के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मुलाकात काशीपुर के कुछ पर्यटकों और उनके बच्चों से हुई. मुख्यमंत्री ने पर्यटकों से नैनीताल शहर के पर्यटन क्षेत्र के बारे में बातचीत की और स्वयं पर्यटकों के साथ चाय और नाश्ते का पैसा दिया. 

Watch : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारत चीन सीमा पर जवानों संग मनाया दशहरा, देखें वीडियो

Trending news