Nainital: नैनीताल में भीषण सड़क हादसा, नेपाली मजदूरों समेत 8 लोगों की मौत
Advertisement

Nainital: नैनीताल में भीषण सड़क हादसा, नेपाली मजदूरों समेत 8 लोगों की मौत

Nainital Road Accident: नैनीताल जनपद में नेपाली मूल के मजदूरों को ले जा रही बोलेरो जीप गहरी खाई में गिर गई. हादसे में ड्राइवर समेत 8 लोगों की मौत हो गई, दो लोग घायल बताए गए हैं. 

Nainital Road Accident

Nainital: उत्तराखंड के नैनीताल जनपद स्थित बेतालघाट ब्‍लॉक क्षेत्र के मल्‍लागांव में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. बेतालघाट के थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात ऊंचाकोट के मल्लागांव से टनकपुर तरफ 10 नेपाल मूल के लोगों को राजेन्द्र कुमार अपनी बोलेरो में ले जा रहा था. इस दौरान बोलेरो अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी.

खबर विस्तार से- 
जनपद नैनीताल में भीषण सड़क हादसा होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सोमवार 8 अप्रैल 2024 की देर रात एक बोलेरो कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में 10 लोग सवार थे. इसमें से 8 लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. यह हादसा नैनीताल जिले में स्थित बेतालघाट विकासखंड के ऊंचाकोट क्षेत्र में हुआ.

मृतकों की पहचान
बेतालघाट के थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि मरने वालों में ज्यादातर नेपाली मजदूर हैं. हादसे में मृतकों की पहचान उदय राम चौधरी उम्र 55 वर्ष, तिलक चौधरी उम्र 45 वर्ष, विशराम चौधरी उम्र 50 वर्ष, अनंत राम चौधरी उम्र 40 वर्ष, गोपाल उम्र 60 वर्ष, धीरज उम्र 45 वर्ष, विनोद चौधरी उम्र 38 वर्ष और वाहन चालक ओड़ा बास्कोट गांव नैनीताल जनपद के निवासी 38 वर्षीय राजेंद्र कुमार पुत्र हरीश राम शामिल हैं. घायलों में छोटू चौधरी और शांति चौधरी शामिल हैं. 

प्रतापगढ़ में ट्रक की भिड़ंत से पलटी बस, हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल

कैसे हुआ हादसा
हादसे का शिकार होने वाली नेपाल मूल के मजदूर पेयजल लाइन बिछाने का काम करने यहां आए हुए थे. बेतालघाट थानाध्यक्ष अनीश अहमद के मुताबिक देर रात ऊंचाकोट के मल्लागांव से टनकपुर तरफ 10 नेपाल मूल के लोगों को राजेन्द्र कुमार अपनी बोलेरो में ले जा रहा था. इसी दौरान बोलेरो कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. रात के सन्नाटे में वाहन गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर रेस्कयू कार्य किया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ड्राइवर के साथ 9 नेपाली मजदूर रामनगर के लिए रवाना हुए थे. इन नेपाली मजदूरों को रामनगर से नेपाल के लिए जाना था. 

Trending news