उत्‍तराखंड में चलती बस में नाबालिग से गैंगरेप, रुद्रपुर में कोलकाता जैसी घटना!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2389639

उत्‍तराखंड में चलती बस में नाबालिग से गैंगरेप, रुद्रपुर में कोलकाता जैसी घटना!

Uttarakhand News : उधम सिंह नगर जिले में कोलकाता जैसी घटना सामने आई है. यहां एक नर्स से रेप और हत्‍या की घटना सामने आई है. नर्स से रेप की घटना अब तूल पकड़ने लगी है.

सांकेतिक तस्‍वीर

Uttarakhand News : देहरादून में चलती बस में नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आई है. बताया गया कि यूपी के मुरादाबाद की एक नाबालिग लड़की दिल्‍ली से देहरादून आ गई थी. मानसिक रूप से विक्षिप्‍त नाबालिग के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया. पांचों आईएसबीटी के बताए जा रहे हैं. देहरादून पुलिस ने पांचों को हिरासत में ले लिया गया है. पांचों आरोपितों में दो ड्राइवर, एक कंडक्टर, एक स्वीपर और एक कैशियर है. आरोपी धर्मेंद्र कुमार, देवेंद्र, रवि, राजपाल, राजेश कुमार को हिरासत में लिया गया है. 

रुद्रपुर में कोलकाता जैसा कांड 
वहीं, उत्‍तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में कोलकाता जैसी घटना सामने आई है. यहां एक नर्स से रेप और हत्‍या की घटना सामने आई है. नर्स से रेप की घटना अब तूल पकड़ने लगी है. छात्रों के साथ स्‍थानीय लोगों का गुस्‍सा फूट गया. स्‍थानीय लोगों ने विरोध में जुलूस निकाला. नर्स से रेप और हत्‍या की घटना का सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला रुद्रपुर के गदरपुर के इस्लामनगर की है. यहां एक महिला नैनीताल रोड स्थित एक अस्पताल में नर्स थीं. वह अपनी 11 साल की बेटी के साथ बिलासपुर की कॉलोनी में रहती थी. 30 जुलाई से वह लापता थी. परिजनों ने रुद्रपुर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इस बीच 8 अगस्‍त को महिला नर्स का शव उसकी कॉलोनी के एक खाली पड़े प्‍लाट में मिला. परिजनों ने कपड़े के आधार पर शव की पहचान की. 

राजस्‍थान से गिरफ्तार हुआ आरोपित 
इसके बाद शव के पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट ने सबको चौंका दिया. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में महिला नर्स के साथ रेप के बाद हत्‍या का पता चला. पुलिस ने सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से बरेली निवासी हत्यारोपित धर्मेंद्र को जोधपुर राजस्थान से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हालांकि मृतका के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए. हत्या के पर्दाफाश से स्वजन संतुष्ट नहीं थे. परिजनों का कहना है कि धर्मेंद्र घटना को अकेले अंजाम नहीं दे सकता. उसके साथ कई और लोग रहे होंगे. 

फर्जी तरीके से खुलासा करने का आरोप 
वहीं, घटना के विरोध में शनिवार को महाविद्यालय के छात्रों ने जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया. छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बीच स्‍थानीय लोगों का भी गुस्‍सा फूट गया. स्‍थानीय लोगों ने भी फर्जी खुलासा करार देते हुए सीबीआई जांच की मांग की है. 

यह भी पढ़ें : बाथरूम में लगा था कैमरा, देहरादून के मशहूर रेस्टोरेंट में महिला ने काटा हंगामा, रेस्टोरेंट कर्मचारी हिरासत में

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Cabinet Decisions: अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ नगर निगम बनेंगे, हिंसा में हुए नुकसान की वसूली दंगाइयों से होगी, जानें उत्तराखंड कैबिनेट के 32 फैसले

Trending news