बाथरूम में लगा था कैमरा, देहरादून के मशहूर रेस्टोरेंट में महिला ने काटा हंगामा, रेस्टोरेंट कर्मचारी हिरासत में
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2387039

बाथरूम में लगा था कैमरा, देहरादून के मशहूर रेस्टोरेंट में महिला ने काटा हंगामा, रेस्टोरेंट कर्मचारी हिरासत में

Dehradun News: राजधानी देहरादून के एक मशहूर रेस्ट्रोरेंट के लेडीज बाथरूम में  हिडन कैमरे से महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच रेस्टोरेंट एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है.

बाथरूम में लगा था कैमरा, देहरादून के मशहूर रेस्टोरेंट में महिला ने काटा हंगामा, रेस्टोरेंट कर्मचारी हिरासत में

Dehradun News: देहरादून में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां शहर के प्रमुख आनंदम रेस्टोरेंट के बाथरूम में छिपे हुए कैमर मिला है. एक महिला ने रेस्टोरेंट के बाथरूम में हिडन कैमरा लगाए जाने का आरोप लगाया है, जिससे वहां हड़कंप मच गया. महिला ने बाथरूम में कैमरे देखते ही जोरदार हंगामा किया और पुलिस को सूचित किया.

जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी को हिरासत में लिया गया है. पुलिस इस मामले में रेस्टोरेंट के संचालक से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कहा है कि वह पूरी गहराई से जांच कर रहे हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल
इस घटना ने देहरादून के निवासियों में आक्रोश और असुरक्षा की भावना को जन्म दिया है. लोगों ने रेस्टोरेंट्स और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं. पुलिस अधिकारियों ने जनता को आश्वासन दिया है कि वे इस मामले को प्राथमिकता से देख रहे हैं और दोषियों को सजा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे.

घटना के बाद, रेस्टोरेंट के अन्य ग्राहकों में भी डर और चिंता का माहौल देखा जा रहा है. यह मामला इस बात की ओर इशारा करता है कि सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़ी निगरानी और सख्त कानूनों की आवश्यकता है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें भी इस प्रकार की कोई संदिग्ध गतिविधि नजर आती है तो वे तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें.

ये भी पढ़ें: नाबालिग से रेप की कोशिश में सपा नेता नवाब सिंह हिरासत में, पार्टी पल्ला झाड़ा- कौन नवाब सिंह!

गाजियाबाद: छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार
गाजियाबाद के मोहन नगर स्थित वर्ल्ड स्क्वायर मॉल में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया गया है. 11 अगस्त को हुई इस घटना का सीसीटीवी वायरल होने के बाद पुलिस शिकायत न मिलने और युवक को लड़की का परिचित होने की बात कहकर मामले को टालने की कोशिश करती रही लेकिन ज़ी मीडिया द्वारा खबर को दिखाए जाए जाने के बाद आरोपी युवक पर पुलिस ने स्वयं से मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें: अयोध्‍या-उन्‍नाव के बाद प्रतापगढ़ में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी ने अश्‍लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

 

 

 

Trending news