उत्तराखंड में घुसपैठियों की पहचान को चलेगा अभियान, धामी बोले, बहन-बेटियों के साथ गलत हुआ तो छोड़ेंगे नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2424197

उत्तराखंड में घुसपैठियों की पहचान को चलेगा अभियान, धामी बोले, बहन-बेटियों के साथ गलत हुआ तो छोड़ेंगे नहीं

uttarakhand latest news: उत्तराखंड में अवैध तरीके से रह रहे बाहरी लोगों के खिलाफ अभियान तेज होगा. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिलों में वेरिफिकेशन अभियान तेज करने का निर्देश प्रशासनिक इकाइयों को दिया है. 

Uttarakhand Verification against outsiders

uttarakhand latest news in hindi: उत्तराखंड सरकार ने बाहरी राज्यों से देवभूमि में अवैध तरीके से आकर रहे घुसपैठियों के खिलाफ अभियान तेज करने का फैसला किया है. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिलों में डोर टू डोर वेरिफिकेशन तेज करने का निर्देश दिया है. उत्तराखंड के चमोली जिले में मस्जिद, उत्तरकाशी में रोहिंग्या मुस्लिमों और घुसपैठियों के खिलाफ गांव गांव में लगे बोर्ड जैसी घटनाओं को लेकर सरकार सतर्क है. समुदाय विशेष के युवकों द्वारा चोरी, हत्या और स्थानीय लड़कियों को भगाकर ले जाने के बढ़ते मामलों से पहाड़ों में गुस्सा है.

उत्तराखंड में समुदाय विशेष के द्वारा होने वाली घटनाओं के बाद धामी सरकार ने बड़े पैमाने पर वेरिफिकेशन के निर्देश दिए हैं. रुद्रप्रयाग के गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश की पाबंदी को लेकर छेड़े गए अभियान पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा है कि उत्तराखंड देवभूमि है और यहां पर कोई भी कानून अपने हाथ में नहीं ले सकता. कुछ लोग सुनियोजित तरीके से लव जिहाद और लैंड जिहाद कर रहें हैं. उन लोगों को समझ जाना चाहिए कि किसी भी कीमत पर हम अपनी बहन बेटियों के साथ गलत नहीं होने देंगे. उनके खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी

Trending news