...जब अटल जी को याद करते हुए रो पड़े यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा
Advertisement

...जब अटल जी को याद करते हुए रो पड़े यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

पिछले 36 घंटों में उनकी हालत और ज्यादा खराब हुई है. पूरे देश में अटल जी के स्वास्थ्य के लिए लोग दुआएं मांग रहे है. 

11 जून से वो एम्स में भर्ती है.

नई दिल्ली: देश के दिग्गज नेता और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उन्हें एम्स में फुल लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. पिछले 36 घंटों में उनकी हालत और ज्यादा खराब हुई है. पूरे देश में अटल जी के स्वास्थ्य के लिए लोग दुआएं मांग रहे है. लखनऊ के सांसद के रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा रो पड़े. अटल बिहारी वाजपेयी के साथ बिताये पुराने दिनों को याद हुए फफक पड़े. 

 

 

पूर्व प्रधानमंत्री का हालचाल जानने के लिए आज सुबह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू AIIMS पहुंचे. इसके अलावा सत्तापक्ष और विपक्ष के तमाम नेता ट्वीट कर वाजपेयी के दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे. काफी समय तक वाजपेयी के साथ काम करने वाले बीजेपी के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी उनका हाल जानने एम्स पहुंचे.

ये भी पढ़ें: इमरजेंसी के दौर में वाजपेयी की वह 3 लाइनें...और दीवानी हो गई थी जनता

पूर्व प्रधानमंत्री का हालचाल जानने के लिए आज सुबह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू AIIMS पहुंचे. इसके अलावा सत्तापक्ष और विपक्ष के तमाम नेता ट्वीट कर वाजपेयी के दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि वाजपेयी को गुर्दा (किडनी) नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण जैसी स्वास्थ्य समस्याओं के बाद 11 जून को AIIMS में भर्ती कराया गया था. उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है और सीएन टावर स्थित आईसीयू में डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी हालत पर नजर रखे हुए है.

Trending news