डॉन मुख्तार के फरार बेटे के निकाह की फोटो वायरल, 25 हजार का है इनाम

अब्बास के खिलाफ जबसे FIR हुई है, तबसे ही वह फरार चल रहा है. 8 जनवरी को उसे कोर्ट में हाजिर होने के आदेश दिए गए थे, लेकिन वह पेश नहीं हुआ.

डॉन मुख्तार के फरार बेटे के निकाह की फोटो वायरल, 25 हजार का है इनाम

लखनऊ: बाहुबली नेता और मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. लखनऊ पुलिस मुख्तार के बेटे और 25 हजार के इनामी अब्बास अंसारी को लगातार ढूंढने की कोशिश कर रही है. उधर अब्बास ने जयपुर पहुंच कर निकाह कर लिया. इसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि इन फोटो की अभी तक पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है. 

ये भी पढ़ें: बैंकों ने जारी नहीं किया PM Svanidhi Scheme का पैसा, जिन्हें दिया उसमें भी घपला किया

8 जनवरी को देनी थी कोर्ट में हाजिरी, लेकिन नहीं हुआ पेश
बता दें, अब्बास के खिलाफ जबसे FIR हुई है, तबसे ही वह फरार चल रहा है. लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में अब्बास अंसारी, उसके भाई और मां पर शत्रु संपत्ति पर कब्जा करने के आरोप में केस दर्ज कराया गया था. इस मामले की जांच STF कर रही थी और कोर्ट में अब्बास के खिलाफ आरोप पत्र भी जारी करा गया था. इसके अलावा, अब्बास अंसारी पर यह भी आरोप है कि एक ही लाइसेंस पर उसने कई असलहे खरीदे थे. इस मामले में उसके खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी. इस मामले में भी एसटीएफ कार्रवाई कर रही है. जानकारी के मुताबिक, अब्बास अंसारी को 8 जनवरी को कोर्ट में हाजिर होने के आदेश दिए गए थे, लेकिन वह पेश नहीं हुआ. फिलहाल पुलिस का कहना है कि फोटो की जांच की जा रही है. अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि तस्वीरें सही है या नहीं. तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें: एक नहीं, कई भाषाओं में तेज होगी बच्चों की जुबान, अब स्कूल में मिलेगा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ का भी ज्ञान

सितंबर 2020 में अब्बास पर घोषित हुआ था इनाम 
गौरतलब है कि इससे पहले डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन, लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी और लखनऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी के अवैध सामराज्य को ध्वस्त कर दिया था. इसके बाद हजरतगंज पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और मुख्तार के दोनों बेटों अब्बास और उमर अंसारी पर सितंबर 2020 में इनाम घोषित किया था. 

WATCH LIVE TV