डबल मर्डर से सनसनी: अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, युवक के धड़ से अलग था सिर
Advertisement

डबल मर्डर से सनसनी: अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, युवक के धड़ से अलग था सिर

पूरा मामला तालगांव थाना क्षेत्र के पड़रिया मार्ग का है. जहां पर ग्रामीणों को अर्धनग्न महिला और पुरुष के सिर कटे हुए शव मिले...

डबल मर्डर से सनसनी: अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, युवक के धड़ से अलग था सिर

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. जिले में अज्ञात महिला व युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने महिला व युवक का सिर काट कर कुछ दूरी पर फेंक दिया. महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला जबकि युवक का शव कुछ दूरी पर रास्ते में पड़ा था. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

धड़ से अलग थे सिर 
पूरा मामला तालगांव थाना क्षेत्र के पड़रिया मार्ग का है. जहां पर ग्रामीणों को अर्धनग्न महिला और पुरुष के सिर कटे हुए शव मिले और कुछ दूरी पर उनके सिर पड़े मिले. वहीं, ग्रामीणों की माने तो यह कयास लगाए जा रहे है कि पहले दोनों की हत्या दूसरी जगह की गई है. उसके बाद उनके शवों को सड़क पर फेंककर हमलावर मौके से भाग गए.

चाचा ने एकतरफा प्यार में भतीजी की चाकू से वार कर की हत्या, फिर कर लिया सुसाईड, जानें पूरा मामला 

मौके पर मौजूद हैं तमाम अधिकारी 
ग्रामीण की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त के काफी प्रयास किए. लेकिन, दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी होने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

साहब! पिट-पिटकर तंग आ गया हूं, जिंदगी नासूर बन गई है, मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला

युवक और युवती की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों ही युवक और युवती के सर धड़ से कटे हुए मिलने से पुलिस भी हैरान है और इस वारदात के खुलासे के लिए एसपी ने कई टीमों को लगा दिया है.  एसपी और एएसपी सहित तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद हैं

VIDEO: मछलियों को घास की तरह चबा-चबा कर खा रही बकरी, यूजर्स बोले-घोर कलयुग आ गया है

WATCH LIVE TV

Trending news