चाचा ने एकतरफा प्यार में भतीजी की चाकू से वार कर की हत्या, फिर कर लिया सुसाइड, जानें पूरा मामला
X

चाचा ने एकतरफा प्यार में भतीजी की चाकू से वार कर की हत्या, फिर कर लिया सुसाइड, जानें पूरा मामला

लड़की के घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी थी, जिसको लेकर उसका चाचा गुस्से में था और उसने घरवालों को सबक सिखाने की भी धमकी दी थी. 

चाचा ने एकतरफा प्यार में भतीजी की चाकू से वार कर की हत्या, फिर कर लिया सुसाइड, जानें पूरा मामला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक सनकी आशिक ने एक युवती की उसके घर में घुसकर सीने पर ताबड़तोड़ चाकुओं के प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी. उसके बाद उसने घर के अंदर ही अपने ऊपर भी चाकू से प्रहार करके आत्महत्या कर ली. आरोपी युवक मृतक युवती के पिता का मौसेरा भाई लगता था. जिसके कारण परिवार के लोग दोनों के रिश्ते के लिए रजामंद नहीं थे. 

लड़की के घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी थी, जिसको लेकर युवक गुस्से में था और उसने घरवालों को सबक सिखाने की भी धमकी दी थी. लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

साहब! पिट-पिटकर तंग आ गया हूं, जिंदगी नासूर बन गई है, मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला

उपचार के दौरान सिरफिरे चाचा की मौत 
मामला धर्मपुर गांव का है, जहां पर गांव के रहने वाले हीरालाल की 21 साल की पुत्री चांदनी अपने घर में अपनी बहन के साथ सो रही थी. तभी हीरालाल के रिश्ते में लगने वाला मौसेरा भाई विजय अचानक उनके घर में घुस गया और उसने चांदनी के सीने पर ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार कर दिए. जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते आरोपी विजय ने भी अपने पेट पर चाकू मारने शुरू कर दिए. चाकू के प्रहार से घायल चांदनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आरोपी विजय को उपचार के लिए माधवगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Sawan 2021: काशी विश्वनाथ मंदिर में बड़ी संख्या में पहुंच रहे शिव भक्त, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ प्रवेश पर है प्रतिबंध

एकतरफा प्यार करता था विजय 
परिवारवालों के मुताबिक, आरोपी विजय चांदनी से शादी करना चाहता था और वह चांदनी से एकतरफा प्यार भी करता था. दोनों दिल्ली में भी काम करते थे. लेकिन, आपस में रिश्तेदारी होने के कारण घर के लोग दोनों के रिश्ते के लिए रजामंद नहीं थे और उन्होंने लड़की की गोद भराई भी कर दी थी. 

चिंपैंजी पीसता है मसाला, विश्वास ना हो तो देखें VIRAL VIDEO

जिसको लेकर आरोपी विजय परिवार वालों से नाराज था और उसने परिवार वालों को धमकी भी दी थी. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. पुलिस पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने का दावा कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news