close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बरेली: पॉश कॉलोनी बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से हत्या, इलाके में मची सनसनी

 एसएसपी ने बताया कि घटना देखकर ऐसा लगता है कि मर्डर लूट के इरादे से नहीं की गई. डबल मर्डर के खुलासे के लिए तीन टीमों के साथ क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है. 

 बरेली: पॉश कॉलोनी बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से हत्या, इलाके में मची सनसनी
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस बल.

बरेली, सुबोध मिश्रा: बरेली में उस वक्त सनसनी मच गई, जब शहर की सबसे पॉश कॉलोनी में बुजुर्ग दंपति की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई. हाईप्रोफाइल डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, महिला सेंट्रल बैंक में जॉब करती थी और इसी 31 जुलाई को उनका रिटायरमेंट था, जबकि महिला के पति बीमार रहते थे.

इलाके में मची सनसनी
मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र के सबसे पॉश कॉलोनी गुलमोहर पार्क राजेन्द्र नगर का है, जहां हुए डबल मर्डर की वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि 65 साल के नीरज सत्संगी और उनकी पत्नी रूपा सत्संगी का बुधवार रात 11 बजे बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई.

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना
सत्संगी के पड़ोसी में रहने वाली नीरू ने बताया कि रात 11 बजे करीब उनके बच्चो को रूपा सत्संगी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद कॉलोनी के लोग इक्कठे हुए और घर में जाकर देखा तो मेन गेट और अंदर का दरवाजा खुला हुआ था. जमीन पर दोनों की लाशें खून से लथपथ पड़ी हुईं थी. पड़ोसियों ने फिर 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी. 

लाइव टीवी देखें

लूट के इरादे से नहीं की गई हत्या
घटना की जानकारी होते ही एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को भी बुलाया गया. एसएसपी मुनीराज ने बताया कि घटना देखकर लगता है कि धारदार हथियार से दंपत्ति की हत्या की गई है. उनका कहना है पुलिस जब मौके पर पहुंची तो रूपा सत्संगी की मौत हो चुकी थी, जबकि उनके पति नीरज सत्संगी की सांस चल रही थी. पुलिस ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उनका कहना है कि घटना देखकर ऐसा लगता है कि मर्डर लूट के इरादे से नहीं की गई. एसएसपी ने बताया कि डबल मर्डर के खुलासे के लिए तीन टीमों के साथ क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है. 

मृतक दपंति का एक ही बेटा है जो गुड़गांव में किसी कंपनी में जॉब करता है. फिलहाल डबल मर्डर का जल्द खुलासा करना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.