गाजियाबाद: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, कई जिलों में दर्ज हैं मुकदमे

तौसीफ पर औरैया पुलिस ने साल 2017 में 25 हजार का इनाम रखा है. वो लूट, हत्या और डकैती जैसी वारदात कर चुका है.

गाजियाबाद: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, कई जिलों में दर्ज हैं मुकदमे
गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में बदमाश का इलाज चल रहा है.

नई दिल्ली/ गाजियाबाद: गाजियाबाद के खोड़ा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है. घटना मंगलवार (17 अप्रैल) देर रात सोम बाजार, पुश्ता लोधी चौक के पास की है. जानकारी के मुताबिक, अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, जबकि तौसीफ नाम का इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया. पुलिस ने इलाज के लिए बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. 

लूट की थी योजना
पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम धमेंद्र चौहान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल पर दो बदमाश खोड़ा में लूट करने की फिराक में आए हैं. तभी पुलिस ने इलाके में घेरा बंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी.  

फायरिंग कर भागने की कोशिश
पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद इलाके की घेराबंदी की और मोटरसाइकिल पर आते ही दो संदिग्धों को रोकने की कोशिश की. तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की. इसमें 25 हजार का एक इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथ मौके से फरार हो गया. 

बुलंदशहर का रहना वाला है बदमाश
पुलिस ने बताया, गिरफ्तार आरोपित की पहचान तौसीफ के रूप में हुई है, जो बुलंदशहर के अड़ौली का रहने वाला है. आरोपी पर औरैया में हत्या, अपहरण जैसे कई मामले दर्ज हैं.

कई जिलों में दर्ज हैं मुकदमे
तौसीफ पर औरैया पुलिस ने साल 2017 में 25 हजार का इनाम रखा है. वो लूट, हत्या और डकैती जैसी वारदात कर चुका है. नोएडा, बुलंदशहर समेत अन्य कई जिलों में भी आरोपित के खिलाफ केस दर्ज हैं.