Noida News: नोएडा में युवक को सीधे सिर पर मारी गोली, मेट्रो स्टेशन के नीचे सरेआम कत्ल
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2431757

Noida News: नोएडा में युवक को सीधे सिर पर मारी गोली, मेट्रो स्टेशन के नीचे सरेआम कत्ल

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के विकिसत शहरों में से एक नोएडा में जुर्म बढ़ता जा रहा है. ऐसा ही एक मामला नोएडा के पॉश इलाके से आई है. जहां बीच सड़क पर गोली ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Noida News: उत्तर प्रदेश के विकिसत शहरों में से एक नोएडा में जुर्म बढ़ता जा रहा है. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर 137 से आया है. जहां मेट्रो स्टेशन के नीचे दो पक्षों में हो रहा विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी. युवक ने गोली बेहद पास से सीधे सिर में मारी. जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. नोएडा के पॉश इलाके में बीच सड़क पर हुई इस घटना से पूरा शहर सदमे में आ गया है. 

प्रॉपर्टी विवाद को लेकर था झगड़ा
जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों में झगड़ा एक प्रॉपर्टी को लेकर हो रहा था. विवाद इतना बढ़ गया कि इसमें एक युवक की जिंदगी पर बात आ गई. सेक्टर 82 में स्थित एक प्रॉपर्टी को लेकर दोनों पक्षों के बीच में विवाद चल रहा था. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

आरोपी की हो गई पहचान
पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान की जा चुकी है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है. 

यह भी पढ़ें - मोहनी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सुपारी लेकर हत्या करने वाले युवती समेत दो गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - नाबालिग नौकरानी ने खोले सपा विधायक के सनसनीखेज राज, MLA पर जेल जाने की लटकी तलवार

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Noida News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news