Bijnor News: मां के रिश्ते को किया कलंकित, दूध में जहर मिलाकर दो मासूम बच्चियों को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2385491

Bijnor News: मां के रिश्ते को किया कलंकित, दूध में जहर मिलाकर दो मासूम बच्चियों को उतारा मौत के घाट

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक सौतेली मां की करतूत से ममता शर्मशार हो गई. सौतेली मां ने अपनी दो बेटियों को दूध में जहर मिलाकर पीला दिया, जिनसे उनकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी मां और पिता को गिरफ्तार किया है.

Bijnor News

राजवीर चौधरी/ बिजनौर: बिजनौर के हीमपुर दीपा क्षेत्र मे दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां सौतेली मां और सगे बाप ने दो मासूम बच्चियों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद पूरे गांव मे सनसनी फैल गई. इस घटना का जानकारी देने के बाद एसपी सहित भारी पुलिस फोर्स गांव पहुंच गई. घटना स्थल पर गांव के सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा है गई और गांव मे मातम पसर गया. हत्यारन सौतेली मां और सगे बाप को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है.

क्या था पूरा मामला
दरअसल आपको बता कि दिल दहला देने वाली घटना हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव तिगरी की है. जहां पर सोतली मां नाजरीन और सगे बाप फरमान ने अपनी दो 8 और 10 साल की मासूम बच्चियों को जहर देकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. जिसकी खबर से पूरे गांव मे हड़कंप मच गया. जिस किसी ने भी इस वारदात के बारे मे सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए है. सैकड़ों की संख्या मे घर के बहार गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मामला बड़ा होने की वजह से एसपी अभिषेक झा भी घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक बच्चियों के पिता से पूरी घटना की जानकारी ली. 

सौतेली मां और सगा बाप हिरासत में 
बताया जा रहा है की हत्यारन मां का एक सगा बेटा है. जबकी दो बेटियां सौतेली है. जिनको हत्यारन मां नाजरीन पसंद नही करती थी जिसके चलते दोनों  बच्चियां अपने दादा के पास ही रहती थी. आज किसी समय दोनों बच्चियां अपने पिता के पास खेलने आयी थी इस दौरान हत्यारन मां नाजरीन और सगे बाप फरमान ने मौका देखकर दोनों बच्चियों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद इसकी खबर पुलिस विभाग को मिलते ही वहां भी हड़कंप मच गया. वहीं दोनों बच्चियों की मौत का सही पता लगाने के लिए पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को कब्जे मे लेकर पोस्मार्टन के लिए भेज दिया और पुलिस ने हत्यारन मां नाजरीन और सगे बाप फरमान को हिरासत मे ले लिया है.

ये भी पढ़े-  UP accident: यूपी में अलग-अलग जगह पर सड़क हादसों में 7 की मौत, हापुड़ में तेज रफ्तार कार और ट्रक की भीषण टक्कर **

Trending news