close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

Encounter: पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश अनमोल पर दिल्ली-एनसीआर में चेन स्नेचिंग लूट और चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा कारतूस और बाइक बरामद की है. 

गाजियाबाद: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार
फाइल फोटो

गाजियाबाद: गाजियाबाद (Ghaziabad) में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) में पुलिस ने 25 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात को इंदिरापुरम (Indirapuram) इलाके में ये मुठभेड़ हुई. गिरफ्तार किए गए बदमाश पर दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में चेन स्नेचिंग, लूट और चोरी की कई घटनाओं में केस दर्ज हैं.

दरअसल, गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. इसी दौरान दो बाइक सवार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. लेकिन बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी बाइक सवारों का पीछा कर जवाबी कार्रवाई की और साई मंदिर से गौड ग्रीन जाने वाले मुख्य मार्ग पर पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश अनमोल गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि एक बदमाश भाग निकला.

लाइव टीवी देखें

पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश अनमोल पर दिल्ली-एनसीआर में चेन स्नेचिंग लूट और चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा कारतूस और बाइक बरामद की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया है.