close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबादः जीजा से शादी को लेकर हुआ विवाद तो प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि खोड़ा लेबर चौक पर जाकर हमने अपने प्लान के मुताबिक मौके से उसे पकड़ लिया

गाजियाबादः जीजा से शादी को लेकर हुआ विवाद तो प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या
श्याम ने उसकी गला घोंटकर कथित तौर पर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबादः गाजियाबाद में पुलिस ने एक युवती की हत्या के मामले में उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. हत्या की यह घटना 6 जनवरी को हुई थी. पुलिस अधीक्षक (शहर) श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस  को युवती के प्रेमी की खोड़ा लेबर चौक के पास मौजूदगी की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर हमने एक प्लान तैयार किया ताकि आरोपी भाग न सके. उन्होंने जानकारी दी कि खोड़ा लेबर चौक पर जाकर हमने अपने प्लान के मुताबिक मौके से उसे पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी श्याम ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.

मर्डर से पहले आरोपियों ने देखी थी 'दृश्यम' फिल्म, कांग्रेस नेत्री को जलाया और कुत्ते को गाड़ दिया

उन्होंने बताया कि युवती की बड़ी बहन की कुछ दिन पूर्व मृत्यु हो गई थी. उसके परिजन युवती की शादी बड़ी बेटी के पति से करना चाहते थे, लेकिन युवती इसके लिए तैयार नही थी. आरोपी श्याम को डर था कि कहीं युवती उसे छोड़कर ना चली जाए. इसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और श्याम ने उसकी गला घोंटकर कथित तौर पर हत्या कर दी. 

हीरा कारोबारी मर्डर केस: मुंबई पुलिस ने 'गोपी बहू' को फिर से भेजा समन

बताया जा रहा है कि युवती नोएडा में सेक्टर-85 स्थित एक कंपनी में काम करती थी और खोड़ा में किराए के एक मकान में अपने सह कर्मी श्याम मनोहर के साथ आठ माह से लिव-इन रिलेशन में रह रही थी. छह जनवरी को उसका शव कमरे में पड़ा मिला जिसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.