पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड के फरार आरोपी पर 25000 रुपये का इनाम घोषित
Advertisement

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड के फरार आरोपी पर 25000 रुपये का इनाम घोषित

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड के फरार आरोपी पर सोमवार को एसएसपी ने 25000 रुपए के इनाम का ऐलान कर दिया है. फरार आरोपी आकाश बिहारी पर आरोप है कि उसने 20 जुलाई को पत्रकार की बेटियों के सामने हुई हत्या में रेकी की थी.

विक्रम जोशी(फाइल फोटो)

गाजियाबाद: पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड के फरार आरोपी पर सोमवार को एसएसपी ने 25000 रुपए के इनाम का ऐलान कर दिया है. फरार आरोपी आकाश बिहारी पर आरोप है कि उसने 20 जुलाई को पत्रकार की बेटियों के सामने हुई हत्या में रेकी की थी. इनाम के अलावा आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट से गैर जमानती वारंट ले लिया है और अब आरोपी की तलाश तेज कर दी गई है.

पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी रवि और छोटू समेत नौ लोगों को अभी तक पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. साथ ही इस मामले में विजयनगर एसएचओ और प्रताप विहार चौकी इंचार्ज को सस्पेंड किया जा चुका है. 

इसे भी पढ़ें: किडनैप बच्चे की हत्या मामले का CM योगी ने लिया संज्ञान, सख्त कार्रवाई और आर्थिक मदद का ऐलान

विक्रम जोशी की हत्या उनकी भांजी से छेड़खानी के विरोध में तहरीर देने के बाद बदमाशों ने कर दी थी. उन्हें सरेराह उनकी दो बेटियों के सामने गोली मार दी गई थी. राज्‍य सरकार ने इस मामले में विक्रम जोशी के परिवार को 10 लाख रुपये का चेक सौंपा है और उनकी पत्नी की नौकरी के साथ बच्चों की नि:शुल्क शिक्षा का भी ऐलान किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news