Ghaziabad News: गाजियाबाद के होटल में सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारी रेड, 16 लड़के-लड़कियां मुंह छिपाते नजर आए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2447724

Ghaziabad News: गाजियाबाद के होटल में सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारी रेड, 16 लड़के-लड़कियां मुंह छिपाते नजर आए

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां लगातार सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शहर के होटलों पर छापेमारी की. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां देह व्यापार की लगातार सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शहर के कोतवाली क्षेत्र में होटलों पर छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान होटल के अंदर पुलिस को आपत्तिजनक स्थिति में कुल मिलाकर 16 पुरुष और महिलाएं मिली हैं. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है. इसके अलावा पुलिस ने कई अन्य होटलों को भी चिन्हित किया है. कुछ समय में ऐसे सभी होटलों पर भी कार्यवाही की जाएगी.

एसीपी ने बताया
गाजियाबाद के एसीपी रितेश त्रिपाठी के अनुसार पुलिस को थाना कोतवाली के बजरिया क्षेत्र में कई होटलों में अवैध रूप से देह व्यापार होने की लगातार शिकायतें मिल रही थीं. सूचना पर अमल करते हुए महिला पुलिस के साथ जाकर जब वहां 4 अलग अलग होटलों में रेड की गई तो कुल मिलाकर 16 पुरुष और महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं. रेड के दौरान मिले पुरुषों को पुलिस ने हिरासत में लेकर सराय एक्ट के अनुसार कार्रवाई होगी. एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि आगे भी ऐसे रेड होती रहेंगी.

यह भी पढ़ें - बेल्ट से मारकर उधेड़ी खाल,खंभे से बांध तोड़े दांत,बदायूं में भीड़ ने दी तालिबान सजा

यह भी पढ़ें - बेडरूम-बाथरूम में चोरी से लगाए कैमरे,दिल्ली IAS की तैयारी करने आई UP की बेटी शिकार

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Ghaziabad News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news