close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: ट्रैफिक नियम सबके लिए हैं...माननीय हैं कि मानते नहीं

Gonda: गोंडा पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) बिना सीट बेल्ट लगाए गाड़ी में सफर करते दिखे. 

UP: ट्रैफिक नियम सबके लिए हैं...माननीय हैं कि मानते नहीं
गोंडा के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह गोंडा के प्रभारी मंत्री होने के बाद पहली बार यहां पहुंचे थे.

गोंडा, अंबिकेश्वर प्रताप: ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) में संशोधन के बाद देश में लोग भारी जुर्माने (Penalty) से बचने के लिए न सिर्फ नियमों का पालन कर रहे हैं, बल्कि जो नियम तोड़ रहे हैं उन्हें जुर्माना भी भरना पड़ रहा है. लेकिन माननीयों के मामले में ऐसा नहीं दिख रहा है. एक के बाद एक मंत्रियों, विधायकों, सांसदों की तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमे ट्रैफिक कानून का सरेआम उल्लघंन किया जा रहा है. ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई हैं आज गोंडा (Gonda) से सामने आई है, जहां उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) बिना सीट बेल्ट लगाए गाड़ी में सफर करते दिखे. 

उत्तर प्रदेश सरकार में खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गोंडा के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह गोंडा के प्रभारी मंत्री होने के बाद मंगलवार (17 सितंबर) उनका पहला दौरा था और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर स्वच्छता ही सेवा अभियान व पॉलिथीन बैन के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर गोंडा के गुरु नानक चौराहे पर पहुंचकर कार्यक्रम में शिरकत की और वहां पर लोगों को स्वच्छता और पॉलिथीन बैन पर लोगों को जागरुक कर हस्ताक्षर अभियान भी चलाया.

लाइव टीवी देखें

 इस कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह हस्ताक्षर में शामिल हुए उसके बाद उन्होंने गुरु नानक चौराहे से गुड्डूमल चौराहे तक पैदल चलते हुए, वहां पर सड़क किनारे लगी हुई फल की दुकानों पर लोगों को पॉलिथीन के दुष्प्रभाव के बारे में जागरूक किया.  इस कार्यक्रम में बीजेपी के जिलाअध्यक्ष पीयूष मिश्रा के साथ अन्य पदाधिकारी और जिला प्रशासनिक अधिकारी मंडलायुक्त, पुलिस कमिश्नर, जिलाधिकारी मुख्य विकास अधिकारी सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.