उन्नाव: मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरा, कोई हताहत नहीं
Advertisement

उन्नाव: मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरा, कोई हताहत नहीं

घटना के बाद रूट बाधित होने की जानकारी मिलने पर कुछ देर के लिए कानपुर सेंट्रल स्टेशन और शुक्लागंज में ट्रेनों को रोक दिया गया.

मालगाड़ी का एक डिब्बा पटरी से उतर गया था.

उन्‍नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के मगरवारा रेलवे स्‍टेशन के पास मंगलवार को मालगाड़ी का एक डिब्बा पटरी से उतर गया था. घटना के बाद रूट बाधित होने की जानकारी मिलने पर कुछ देर के लिए कानपुर सेंट्रल स्टेशन और शुक्लागंज में ट्रेनों को रोक दिया गया.

 

घटना में जान माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है. लखनऊ से रेलवे अफसरों की टीम मौके पर पहुंच रही है. आरपीएफ के इसंपेक्‍टर एस एन मिश्र ने बताया कि कानपुर लखनऊ रूट पर पड़ने वाले मगरवारा रेलवे स्‍टेशन पर एक मालगाड़ी (डीएमटी) अनलोडिंग के बाद डाउन की लूप लाइन पर लखनऊ जाते समय स्‍टेशन यार्ड पर एक डिब्‍बा पटरी से उतर गया. 

उन्‍होंने बताया कि वैगन के पहिए ट्रैक से उतरने के बाद झटका महसूस होने पर चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर मालगाड़ी को रोका था. उन्होंने बताया कि सूचना के बाद पहले ट्रेनों को जहां का तहां रोका गया. लेकिन जांच में घटना लूप लाइन पर होने की जानकारी मिलने पर ट्रेनों को रवाना कर दिया गया. इस घटना में किसी के हताहत होने की बात सामने नहीं आई है. 

Trending news