भोजपुरी एक्ट्रेस को मशहूर सिंगर ने जाल में फंसाया, गर्भवती होने के बाद खुला दूसरी शादी का राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2393304

भोजपुरी एक्ट्रेस को मशहूर सिंगर ने जाल में फंसाया, गर्भवती होने के बाद खुला दूसरी शादी का राज

UP News: भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका देवी ने सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव पर मारपीट, शादी के बाद धोखा देने और धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस ने सिंगर प्रमोद यादव के खिलाफ भोजपुर के उदवंतनगर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है.

भोजपुरी एक्ट्रेस को मशहूर सिंगर ने जाल में फंसाया, गर्भवती होने के बाद खुला दूसरी शादी का राज

Allegation on Pramod Premi Yadav: भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका देवी ने सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव पर मारपीट, शादी के बाद धोखा देने और धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए हैं. यूपी के देवरिया जिले की रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस ने सिंगर प्रमोद यादव के खिलाफ भोजपुर के उदवंतनगर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. प्रियंका ने पुलिस पर मदद नहीं करने का भी आरोप लगाया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो शेयर करने के बाद मामला सामने आया है. 

2015 में की शादी
प्रियंका ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव से उसकी मुलाकात साल 2012 में हुई थी, गोरखपुर की रहने वाली सहेली के साथ वह आरा के एक प्रोग्राम में मिले. प्रियंका के मुताबिक प्रमोद यादव ने उसे शादी का प्रलोभन दिया और बड़ी एक्ट्रेस बनाने का सपना दिखाया. 2015 में भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव ने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में उसके साथ मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद दोनों साथ रहने लगे. 

प्रियंका के मुताबिक उसके होश तब उड़ गए जब पता चला कि प्रमोद यादव की पहले से शादी हो चुकी है और उसके बच्चे भी हैं. इसकी भनक तब लगी जब प्रमोद यादव रात को फोन पर बात कर रहा था, उसने कहा प्रियंका को जाल में फंसा लिया हूं. इसे स्टेश शो और मुजरा कराकर पैसा कमाउंगा. प्रार्थनापत्र में अभिनेत्री ने जिक्र किया कि अगले दिन जब उसने प्रमोद प्रेमी से इसको लेकर बताया कि उसने सारी बातें सुन ली हैं. इस पर प्रमोद यादव ने कहा मान लो मेरी शादी हो चुकी है अब तुमसे धंधा करवाकर पैसा कमाउंगा. 

मारपीट के लगाए आरोप
भोजपुरी एक्ट्रेस का आरोप है कि उस पर कई बार अनैतिक काम करने के लिए भी दबाव बनाया गया. जब इसको लेकर विरोध किया तो उसके भाई और मैनेजर ने उसकी पिटाई की. इस समय वह दो महीने की गर्भवती थी, जिससे उसका बच्चा खराब हो गया. प्रियंका ने धमकी देने का भी आरोप लगाया है. 

बता दें इसी साल 26 मार्च को भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की डेडबॉडी वाराणसी के होटल में मिली थी. आकांक्षा की मां मधु दुबे ने वाराणसी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. आरोप लगाया कि भोजपुरी सिंगर समर सिंह और संजय ने तीन साल तक उनकी बेटी का उत्पीड़न किया. पुलिस ने जांच के बाद समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद वह बाहर हैं. 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - Bulandshahr News: सीबीआई रेड के बाद पोस्ट ऑफिस के सुपरिटेंडेंट ने गोली मार किया सुसाइड

यह भी पढ़ें -  Greater Noida News: गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद

 

 

 

Trending news