पिता की लाचारी ने 'राजा' को बेचा, कुशीनगर अस्पताल में बिल नहीं चुकाया तो पत्‍नी और नवजात को बनाया बंधक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2418989

पिता की लाचारी ने 'राजा' को बेचा, कुशीनगर अस्पताल में बिल नहीं चुकाया तो पत्‍नी और नवजात को बनाया बंधक

Kushinagar News: निजी अस्पताल में भर्ती गर्भवती पत्नी और नवजात बच्चे को डिस्चार्च कराने के लिए एक पिता ने अपने दूसरे बेटे को 20 हजार में बेच दिया. इस खबर के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

kushinagar

कुशीनगर: कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता ने अपने बेटे को 20 हजार में बेच दिया. दरअसल, यह मामला बरवापट्टी थाना क्षेत्र के दशहवा का है. इस निजी अस्पताल में भर्ती गर्भवती पत्नी और नवजात बच्चे को डिस्चार्च कराने के लिए एक पिता ने अपने दूसरे बेटे को 20 हजार में बेच दिया. इस खबर के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. अस्पताल का बिल 4 हजार रुपये था जो उस युवक के पास नहीं थे तो उसने अपने 2 साल के मासूम बच्चे को बेचने का उपाया निकाला. फिर 2 साल के राजा को बेचने के बाद पति ने अस्पताल का बिल चुकाया और अपनी पत्नी को अस्पताल से निकाला. 

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो 
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मां फूट-फूट कर रोने लगी. आपको बता दें कि गरीब पिता मजदूरी कर अपनी पत्नी और 6 बच्चों को पालता है. इस घटना से सम्ंबधित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसकी पुष्टि करने के लिए डीएम ने पुलिस से जांच करने के लिए कहा है. 

4 हजार रुपये के लिए बेचा बेटा
महिला गर्भवती थी जिसके पहले से ही चार पुत्र और एक पुत्री है. दो-तीन दिन पहले महिला को पीड़ी शुरू होने लगी. उसका पति उसे गांव के निजी अस्पताल में ले गया. जहां महिला ने बेटी को जन्म दिया. वहीं महिला के इलाज आदि में 4 हजार रुपये लगे जिसको चुकाने के लिए गरीब पिता के पास पैसे नहीं थे. मजबूर होकर पिता ने अपने छोटे पुत्र को 20 हजार रुपये में बेच दिया. 

पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार
बच्चे को बेचने वाले प्रकरण में पुलिस ने तीन लोगों को और गिरफ्तार किया है. अब तक पुलिस ने कुल 5 लोगो को गिरफ्तार किया हैं. हॉस्पिटल के संचालक समेत एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया हैं. बच्चें को बेचने वाले बिचौलिए समेत जिसने बच्चे को खरीदा उसको भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस इस मामलें में अन्य की गिरफ्तारी करने को लेकर आगे की जांच कर रही हैं. 

और पढ़ें- थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा शख्‍स, मेरठ-गाजियाबाद के बाद ग्रेटर नोएडा में वीडियो वायरल

पहलवानों के खिलाफ फिर ताल ठोकेंगे बृजभूषण शरण सिंह, हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान
 

Trending news