पुलिस की वर्दी में आए, शराब से लदे ट्रक को उड़ा ले गए फिर ऐसे आए गिरफ्त में
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand894259

पुलिस की वर्दी में आए, शराब से लदे ट्रक को उड़ा ले गए फिर ऐसे आए गिरफ्त में

मामला दादरी और बीटा-2 थाने का है. पुलिस के संयुक्त प्रयास से पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से चोरी किये गये ट्रक और 2 लाख 79 हजार रुपये के साथ 5 आरोपी धर दबोचे गए हैं.

पुलिस की वर्दी में आए, शराब से लदे ट्रक को उड़ा ले गए फिर ऐसे आए गिरफ्त में

गौतमबुद्ध नगर: यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जहां लुटेरे पुलिस के भेष में लूट कर रहे हैं और पब्लिक परेशान हो रही है. ग्रेटर नोएडा में पुलिस की वर्दी पहन कर हाईवे पर लूटपाट करने वाले पांच बदमाशों को दादरी पुलिस और बीटा पुलिस ने ट्रक के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह बदमाश पहले पुलिस वर्दी पहनकर हाईवे से शराब से भरा ट्रक लूट ले गए थे. फिलहाल, पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के साथ ट्रक भी बरामद कर लिया है.

UP पंचायत चुनाव की काउंटिंग में मिली ऐसी खबर कि मण्डप से दौड़ आई दुल्हन, फिर हुआ ये...

दोनों थानों की पुलिस का संयुक्त प्रयास
मामला दादरी और बीटा-2 थाने का है. पुलिस के संयुक्त प्रयास से पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से चोरी किये गये ट्रक और 2 लाख 79 हजार रुपये के साथ 5 आरोपी धर दबोचे गए हैं. आरोपियों के नाम हैं- मुज्जमिल, तालिब, रिहान, नवीन और सागर. 

UP पंचायत चुनाव Live: आज भी जारी है मतगणना, जानें आपके गांव में किसको मिल रही है कुर्सी

ट्रक में थीं 1000 पेटी शराब
एडीसीपी विशाल पाण्डेय ने बताया है कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने 21 अप्रैल को पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सिरसाकट से 500 मीटर पहले मन्दिर के सामने से ट्रक चुराया था. ट्रक नं. था PB 11 BF 7292 और उसमें शराब की 1000 पेटियां लदी थीं. उसे बेचकर उन्होंने 2,79,000 रुपये कमाए थे. पुलिस ने वह रुपये भी बरामद कर लिए हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news