नाराज पत्नी को बहाने से बुलाया, खेत में बनाए शारीरिक संबंध और फिर कर दी हत्या
Advertisement

नाराज पत्नी को बहाने से बुलाया, खेत में बनाए शारीरिक संबंध और फिर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) में तीन दिनों से लापता महिला का शव नदी किनारे एक खेत से मिलने से हड़कंप मच गया. महिला के दुपट्टे से ही गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने जब जांच की तो मामले का सनसनीखेज खुलासा हुआ.

नाराज पत्नी को बहाने से बुलाया, खेत में बनाए शारीरिक संबंध और फिर कर दी हत्या

हमीरपुर/रविन्द्र: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) में तीन दिनों से लापता महिला का शव नदी किनारे एक खेत से मिलने से हड़कंप मच गया. महिला के दुपट्टे से ही गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने जब जांच की तो मामले का सनसनीखेज खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही की थी. पति ने ही पत्नी के साथ विश्वासघात कर हत्या की थी और शव को खेत में छिपा दिया था.

UP Panchayat Chunav से पहले जारी हुई हिस्ट्रीशीटर्स की लिस्ट, टॉप-10 में डॉ. कफील खान

पत्नी की हत्या कर खेत में छिपाया शव
हत्या का यह मामला सदर कोतवाली इलाके में पाराओझी गांव का है. यहां अमित नाम के एक शख्स ने अपनी 21 साल की पत्नी कंचन की हत्या कर शव को खेत में छिपा दिया था और फिर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखा दी.  जांच के दौरान पुलिस को पति पर ही हत्या का शक हुआ. जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो अमित पुलिस के आगे सच बहुत देर तक छिपा ना सका, और सच्चाई बयान कर दी. 

पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी पति
अमित से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. डॉग स्कवॉड और फॉरेंसिक टीम की मदद से मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने शव को पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पत्नी को मौत के घाट उतारने वाला हत्या का आरोपी पति अब पुलिस की गिरफ्त में है.

बहाने से पत्नी को बुलाया
एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 21 साल की कंचन की शादी, कानपुर देहात के रहने वाले अमित नाम के युवक के साथ हुई थी. शादी को अभी तीन साल ही हुए हैं. पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी में विवाद होने के कारण कंचन अपने मायके में रह रही थी. तीन दिन पहले पति अमित ने पत्नी कंचन को बातचीत करने के बहाने बेतवा नदी के किनारे बुलाया. 

फुसलाकर महिला के साथ बनाए शारीरिक संबंध 
पत्नी के आने के बाद खेत में आरोपी पति ने फुसलाकर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसी बीच दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद होने लगा तो आरोपी अमित ने कंचन का उसी की चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में छिपा कर भाग गया. कंचन के पिता का आरोप है कि कंचन का पति, जेठ, जेठानी, ननद आदि दहेज की मांग को लेकर कंचन को परेशान करते थे. जिसके चलते कंचन मायके में रह रही थी. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

उत्तराखंड में फिर ताजा हुईं 2013 केदारनाथ त्रासदी की यादें, चमोली में ग्लेशियर टूटा, विकराल हुई अलकनंदा

CTET 2021: किसी और की जगह एग्जाम दे रहा था सॉल्वर, STF गोरखपुर ने धर दबोचा

WATCH LIVE TV

Trending news