Roorkee News: IIT में इंजीनियर छात्रा की 4-5 दिन पुरानी सड़ी गली लाश मिली, सवालों के कठघरे में आईआईटी प्रशासन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2106385

Roorkee News: IIT में इंजीनियर छात्रा की 4-5 दिन पुरानी सड़ी गली लाश मिली, सवालों के कठघरे में आईआईटी प्रशासन

Roorkee News: हरिद्वार में IIT रुड़की के हॉस्टल में छात्रा का शव फंदे से लटका मिला है.मृतक छात्रा हैदराबाद की रहने वाली है. उसकी लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है.  

Roorkee News: IIT में इंजीनियर छात्रा की 4-5 दिन पुरानी सड़ी गली लाश मिली, सवालों के कठघरे में आईआईटी प्रशासन

करण खुराना/रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के आईआईटी की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. छात्रा का शव हॉस्टल में के कमरे में पंखे से लटका मिला. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  इस घटना के बाद छात्रों में हड़कंप मच गया है. छात्रा  के शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया गया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. वहीं, मृतक छात्रा के बारे में पुलिस ने घरवालों को सूचना भेज दी है.

Kisan Andolan: छावनी में तब्दील दिल्ली-हरियाणा-पंजाब बॉर्डर, हंगामा किया तो पुलिस करेगी गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सूचना के बाद पुलिस हॉस्टल पहुंची. पुलिस को उसका शव पंखे से लटकता मिला. पुलिस कमरे में मिले सुसाइड नोट की जांच में  जुटी है. पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट की लिखावट की जांच कराई जाएगी.  

अंदर से बंद था दरवाजा
जानकारी मिलते ही आईआईटी परिसर के छात्रों में हड़कंप मचा हुआ है. छात्रावास का दरवाजा अंदर से बंद था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा हैदराबाद की रहने वाली है. पुलिस के मुताबिक शव चार से पांच दिन पुराना हो सकता है. कमरे के अंदर से तेज दुर्गंध आ रही थी. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसका रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा. पुलिस के मुताबिक ये मामला सुसाइड का ही लग रहा है.

 हर कोई हैरान
इस घटना से हर कोई हैरान है. संस्थान के छात्र भी हैरत में हैं कि छात्रा ने इस तरीके का कदम उठाया. पुलिस पता लगाने में जुटी है कि छात्रा कोई तनाव में तो नहीं थी. पुलिस ने इस बारे में छात्रों से बात की है. मृतका के घरवालों से पुलिस पूछताछ करेगी.

Rajya Sabha Chunav: यूपी में बीजेपी ने खेला पिछड़ा और महिला कार्ड, राज्यसभा टिकट से साधा जातीय समीकरण

Trending news