काफल के बाद पहाड़ी ककड़ी का स्वाद चखाएंगे हरीश रावत, देहरादून में आज होगी भव्य पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand579004

काफल के बाद पहाड़ी ककड़ी का स्वाद चखाएंगे हरीश रावत, देहरादून में आज होगी भव्य पार्टी

Harish Rawat: पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने फेसबुक पेज पर इस पार्टी के आयोजन के बारे में जानकारी दी है. इतना ही नहीं पहाड़ी खीरे के साथ ही पार्टी में परोसे जाने वाले पहाड़ी व्यंजनों की एक लंबी सूची भी जारी की है.

 इससे पहले भी रावत इस तरह की दावतों का आयोजन करते रहे हैं.

देहरादून: विधायकों की खरीद फरोख्त के स्टिंग को लेकर सीबीआई (CBI) जांच का सामना कर रहे कांग्रेसी दिग्गज और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) एक बार फिर पहाड़ी ककड़ी की दावत के साथ जनता से रूबरू हो रहे हैं. हरीश रावत ने आज (28 सितंबर) देहरादून (Dehradun) में पहाड़ी ककड़ी और फल पार्टी का आयोजन किया है . 

जानकारी के मुताबिक, इस पार्टी के लिए उन्होंने अपने शुभचिंतकों को न्योता दिया है. सियासी मोर्चे पर भले ही हरीश रावत पिछले तीन सालों से कोई चमत्कार नहीं दिखा पा रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी सक्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

 

इस पार्टी का आयोजन देहरादून में किया गया है, जिसमें गेठी और पिनालू के पत्तों और अरबी के पत्तों का गुटके भी परोसा जाएंगे. पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने फेसबुक पेज पर इस पार्टी के आयोजन के बारे में जानकारी दी है. इतना ही नहीं पहाड़ी खीरे के साथ ही पार्टी में परोसे जाने वाले पहाड़ी व्यंजनों की एक लंबी सूची भी जारी की है.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कुछ समय पहले काफल पार्टी का आयोजन किया था. इससे पहले भी रावत इस तरह की दावतों का आयोजन करते रहे हैं. 

Trending news