हाथरस कांड: पीड़िता की भाभी और मां से CBI ने 5 घंटे तक की पूछताछ, कुछ कपड़े भी साथ ले गई
Advertisement

हाथरस कांड: पीड़िता की भाभी और मां से CBI ने 5 घंटे तक की पूछताछ, कुछ कपड़े भी साथ ले गई

सीबीआई टीम ने पीड़िता की भाभी से चश्मदीद छोटू के बारे में भी सवाल किए और लड़की के कुछ कपड़े साथ लेकर गई. 

पीड़िता के घर पूछताछ के लिए पहुंची सीबीआई अफसर. (PC: ANI)

हाथरस: हाथरस कांड की जांच कर रही सीबीआई टीम शनिवार सुबह पीड़िता के गांव पहुंची. टीम ने एक बार फिर क्राइम सीन का निरीक्षण किया. इसके बाद दो गाड़ियों से सीबीआई अफसर पीड़िता के घर पहुंचे. इस दौरान जांच टीम ने पीड़िता की भाभी और मां से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों की मानें तो सीबीआई टीम ने पीड़िता की भाभी से चश्मदीद छोटू के बारे में भी सवाल किए और लड़की के कुछ कपड़े साथ लेकर गई. इससे पहले आरोपियों के घर की तलाशी लेने पहुंची सीबीआई टीम, लवकुश के घर से एक दाग लगा कपड़ा लेकर गई थी.

VIDEO: हाथरस केस का 'राज' फाश कर सकता है  'दाग' लगा कपड़ा और छोटू का बयान

सीबीआई छोटू से पूछताछ कर चुकी है
आपको बता दें कि छोटू के खेत में ही 14 सितंबर को वारदात हुई. छोटू ने दावा किया है​ कि वह घटना स्थल से कुछ दूरी पर घास काट रहा था, तभी चीख-पुकार सुनी. जब वह घटनास्थल पर गया तो देखा कि लड़की जमीन पर पड़ी थी, उसका भाई और मां पास में खड़े थे. सीबीआई ने बीते शुक्रवार को छोटू का बयान दर्ज किया था. इससे पहले सीबीआई ने पीड़िता के पिता और दोनों भाइयों को बुलाकर 6 घंटे 40 मिनट तक पूछताछ की थी. उसके अगले दिन सीबीआई की टीम आरोपियों के घर पहुंची और उनके परिजनों से कई घंटों तक पूछताछ की थी.

हाथरस मामले में SIT 19 अक्टूबर को सौंप सकती है जांच रिपोर्ट, दो दिन और बढ़ाई गई अवधि

 

क्या है हाथरस का पूरा मामला? 
हाथरस जिले के चंदपा इलाके के बुलगढ़ी गांव में 14 सितंबर को 19 साल की दलित लड़की से कथित गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया था. युवती को वारदात के करीब एक हफ्ते बाद हालत बिगड़ने पर सबसे पहले अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. यहां सेहत में सुधार न होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया. यहां 29 सितंबर को पीड़िता की मौत हो गई. इस वारदात का आरोप गांव के ही चार युवकों पर लगा है. चारों आरोपी जेल में बंद हैं. हालांकि, पुलिस ने पीड़िता की फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म नहीं होने का दावा किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news