हिंदू महासभा दिखाने वाली थी उद्धव ठाकरे को काले झंडे, योगी सरकार ने किया हाउस अरेस्ट
Advertisement

हिंदू महासभा दिखाने वाली थी उद्धव ठाकरे को काले झंडे, योगी सरकार ने किया हाउस अरेस्ट

स्वामी परमहंस दास ने उद्धव ठाकरे को काला झंडा दिखाने की घोषणा की थी. ऐसे में सुरक्षा कारणों से जिला प्रशासन ने तपस्वी छावनी के महंत स्वामी परमहंस दास (Mahant swami Paramhans Das), हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनीष पांडेय, जिलाध्यक्ष राकेश दत्त मिश्र को हॉउस अरेस्ट कर लिया था.

हिंदू महासभा दिखाने वाली थी उद्धव ठाकरे को काले झंडे, योगी सरकार ने किया हाउस अरेस्ट

अयोध्या: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे थे. संत समाज व हिन्दू महासभा (Hindu Mahasabha) ने सीएम उद्धव का जमकर विरोध किया. स्वामी परमहंस दास ने उद्धव ठाकरे को काला झंडा दिखाने की घोषणा की थी. ऐसे में सुरक्षा कारणों से जिला प्रशासन ने तपस्वी छावनी के महंत स्वामी परमहंस दास (Mahant swami Paramhans Das), हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनीष पांडेय, जिलाध्यक्ष राकेश दत्त मिश्र को हॉउस अरेस्ट कर लिया था. उद्धव ठाकरे का विरोध करने के लिए तैयारी की गई थी, कि होटल में पहुचेंगे तो उनको काले झंडे दिखाए जाएंगे और बाहर नहीं निकालने दिया जाएगा.

VIDEO: उद्धव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 1 करोड़, कहा- बीजेपी से अलग हुआ, हिंदुत्‍व से नहीं

परिवार समेत अयोध्या में शिवसेना प्रमुख
बता दें कि सीएम उद्धव पत्नी रश्मि ठाकरे (Rashmi Thackeray) पुत्र आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) के साथ रामलला की जन्मस्थली पहुंचे थे. उद्धव ठाकरे के साथ सरकार के 40 विधायक, कबीना मंत्री और 20 सांसद रामलला का दर्शन किए. लेकिन जिला प्रशासन ने कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए विरोध करने वालों को हॉउस अरेस्ट कर लिया था.

Digital की ओर योगी सरकार, हर विभाग की होगी अपनी सोशल मीडिया टीम

'बाला साहेब न होते तो महाराष्ट्र दूसरा कश्मीर होता'
तपस्वी छावनी के महंत स्वामी परमहंस दास ने कहा कि बालासाहेब ठाकरे ने भारत देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही थी. वह जानते थे की यदि ऐसा नहीं हुआ तो हिंदू बच नहीं पाएंगे. बालासाहेब ठाकरे की देन है कि महाराष्ट्र दूसरा कश्मीर नहीं बना. कश्मीर में मुसलमानों द्वारा हिन्दुओं का कत्लेआम किया गया था. मुंबई में भी यही हाल होता, लेकिन उद्धव ठाकरे ने सत्ता के लालच में आकर राम विरोधी, राष्ट्र विरोधी ताकत कांग्रेस से हाथ मिलाया. उन्होंने बाला साहेब के सिद्धांतों को खत्म कर दिया. आज बालासाहेब की आत्मा रो रही है क्योंकि भगवान राम को काल्पनिक कहने वाली पार्टी कांग्रेस के साथ शिवसेना खड़ी है.

कांग्रेस ने हजारों साधुओं और सिखों को मरवाया था. आज देश के विभाजन के लिए जेएनयू, एएमयू में देश विरोधी नारे लगाये जा रहे हैं. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने वालों को हिंसा के लिए भड़काने वाली कांग्रेस है. ऐसे कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन करने वाली शिवसेना से अयोध्या के संतो में नाराजगी है. जिसका विरोध किया जा रहा है.

रामलला को 27 वर्ष बाद मिलेगी तिरपाल से मुक्ति, फाइबर के बुलेट प्रूफ मंदिर में होंगे विराजमान

हिन्दुत्व के मुद्दे से भटक गई शिवसेना-हिंदू महासभा
हिन्दू महासभा भी सीएम उद्धव ठाकरे का विरोध कर रही है. हिन्दू महासभा के अयोध्या जिलाध्यक्ष राकेश दत्त मिश्र (Rakesh Dutt Mishra) का कहना है कि शिवसेना हिंदुत्व के मुद्दे से भटक गई है. बालासाहेब ठाकरे हिंदुत्व के प्रतीक माने जाते थे. आज उनके पुत्र उद्धव ठाकरे सत्ता के लालच में राम विरोधी कांग्रेस के साथ हाथ मिलकर सत्ता में काबिज हुए हैं. जिसका हम विरोध कर करते हैं.

Trending news