close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलीगढ़ः बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की मंत्री ने चलाया सदस्यता अभियान, तो बदमाशों ने पति को पीटा

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रेरित होकर उन्होंने अपने क्षेत्र की मुस्लिम महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का अभियान चलाया. इस अभियान के दौरान क्षेत्र के कुछ लोगों ने उनका विरोध किया.

अलीगढ़ः बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की मंत्री ने चलाया सदस्यता अभियान, तो बदमाशों ने पति को पीटा
फोटो साभार : ANI

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना देहली गेट क्षेत्र के उस्मान पाड़ा में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की मंत्री फरहीन मोहसिन के पति के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे की महानगर मंत्री फरहीन मोहसिन का आरोप है कि वो काफी समय से बीजेपी और नरेंद्र मोदी के मिशन से जुड़ी है 

मुस्लिम महिलाओं को पार्टी से जोड़ना चाहती थीं नेताजी
देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रेरित होकर उन्होंने अपने क्षेत्र की मुस्लिम महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का अभियान चलाया. इस अभियान के दौरान क्षेत्र के कुछ लोगों ने उनका विरोध किया और उनके पति पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

देखिए LIVE TV

8 अगस्त का है पूरा मामला
एसपी सिटी अभिषेक का कहना है कि फरहीन नाम की महिला के द्वारा दी गई तहरीर के अधार पर एफआईआर दर्ज की गई है उन्होंने बताया कि 8 अगस्त को शिकायत की गई थी कि बीजेपी की सदस्यता को लेकर रुपये मांगने पर हमला किया गया शिकायत के आधार पर मुकद्दमा दर्ज किया गया है पुलिस अधिकारी ने कहा कि फरहीन के पति की नाक में चोट आई है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. 

मध्यप्रदेश में भी हुआ था बवाल
इससे पहले मध्य प्रदेश में बीजेपी के सदस्यता अभियान से विवाद खड़ा हो गया था. दरअसल फॉर्म में बीजेपी सदस्यता लेने वालों से उनकी जाति के बारे में पूछ रही थी. कांग्रेस ने इसे बंटवारे की राजनीति बताया था. अब पार्टी ने इस सदस्यता अभियान को 9 दिन तक बढ़ा दिया है.