close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2022 के लिए SP की तरफ से अगर कोई गठबंधन की बात करेगा तो हम तैयार हैं: शिवपाल

 शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है साथ ही उन्होंने सरकार पर विकास कार्य न करने का आरोप लगाया है.

2022 के लिए SP की तरफ से अगर कोई गठबंधन की बात करेगा तो हम तैयार हैं: शिवपाल
फाइल फोटो

संभल: दीपावली (Deepawali) पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की मुलाक़ात के बाद सियासी गलियारों में लगाए जा रहे कयास को शिवपाल यादव ने सरकार पर हमला कर नकार दिया है. संभल (Sambhal) पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने योगी सरकार (Yogi Government) पर एक बार फिर हमला बोला.  शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है साथ ही उन्होंने सरकार पर विकास कार्य न करने का आरोप लगाया है.

इसके साथ ही उन्होंने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का दम भी भरा. उन्होंने कहा कि साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि हम किसी भी पार्टी के साथ विलय नहीं करेंगे, लेकिन विपक्षियों को हराने के लिए गठबंधन के लिए तैयार हैं.  शिवपाल ने कहा कि सपा की तरफ से भी अगर कोई गठबंधन की करेगा बात तो हम तैयार है. 

व्हाट्सअप हैकिंग को लेकर उन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री पर बोला हमला. उन्होंने कहा कि इन दोनों की जोड़ी, पहले भी गुजरात में एत महिला के फोन की टेपिंग कर चुकी है, पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये इन दोनों की आदत में शुमार है. रविशंकर प्रसाद द्वारा यूपीए सरकार के समय में हैकिंग कराने के आरोप पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि अब बीजेपी खुद को बचाने के लिए यूपीए पर आरोप लगा रही है. 

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें दिवाली पर मुलायम सिंह यादव और शिवपाल के साथ सीएम योगी की मुलाकात को बड़े राजनीतिक बदलाव के तौर पर देखा जा रहा था. चर्चा थी कि ये मुलाकात दोनों के बीच गठबंधन को लेकर थी.