कानपुर शूटआउट: विनय तिवारी समेत 7 को लेकर कोर्ट पहुंची पुलिस, रिमांड की कर सकती है मांग

आपको बता दें कि गैंगस्टर विकास दुबे और उसके गुर्गों द्वारा 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में निलंबित पुलिसकर्मी विनय तिवारी पर गंभीर आरोप लगे हैं.

कानपुर शूटआउट: विनय तिवारी समेत 7 को लेकर कोर्ट पहुंची पुलिस, रिमांड की कर सकती है मांग
जिला एवं सत्र न्यायालय, कानपुर देहात.

कानपुर: बिकरू गांव शूटआउट केस में चौबेपुर के निलंबित पूर्व थाना प्रभारी विनय तिवारी समेत 7 लोगों को लेकर पुलिस गुरुवार सुबह कानपुर देहात कोर्ट पहुंची. पुलिस आज स्पेशल जज के सामने इन सभी को पेश कर रिमांड की मांग करेगी. आपको बता दें कि गैंगस्टर विकास दुबे और उसके गुर्गों द्वारा 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में निलंबित पुलिसकर्मी विनय तिवारी पर गंभीर आरोप लगे हैं.

Vikas Dubey गैंग के दो और बदमाश ढेर, कानपुर हत्याकांड का आरोपी रणवीर भी मारा गया 

विनय तिवारी पर पुलिस डिपार्टमेंट में रहकर विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने का आरोप है. इस निलंबित पुलिसकर्मी पर आरोप है कि जब पुलिस की टीम विकास को गिरफ्तार करने बिकरू गांव पहुंची थी, उससे पहले ही उसने गैंगस्टर को इस बारे में खबर पहुंचा दी थी. विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने के आरोप में ही पुलिस ने विनय तिवारी को गिरफ्तार किया है.

बीएचयू में आज से होगी प्लाज्मा थेरेपी की शुरुआत, कोरोना के गंभीर मरीजों का होगा इलाज

कानपुर पुलिस विनय तिवारी के अलावा जिनको कोर्ट लेकर पहुंची है उनमें एनकाउंटर में मारे गए अपराधी अमर दुबे की पत्नी, उसके पिता समेत 25 हजार का इनामी जहान सिंह भी शामिल है. यूपी एसटीएफ बीते 36 घंटों में विकास दुबे गैंग के तीन शातिरों को एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है. इनमें विकास का राइट हैंड अमर दुबे, प्रभात मिश्रा उर्फ कार्तिकेय और रणवीर उर्फ बउवन शामिल हैं.

WATCH LIVE TV