Vikas Dubey गैंग के दो और बदमाश ढेर, कानपुर हत्याकांड का आरोपी रणवीर भी मारा गया

यूपी पुलिस विकास दुबे के गैंग को टार्गेट करके उसके एक-एक सदस्य का सफाया कर रही है. पुलिस ने कल विकास दुबे गैंग के एक अहम सदस्य और विकास के पर्सनल बॉडीगार्ड अमर दुबे का एनकाउंटर किया था. आज सुबह इटावा पुलिस और STF ने मिलकर विकास दुबे एक और साथी रणवीर उर्फ बउवन को भी मुठभेड़ में मार गिराया.

Vikas Dubey गैंग के दो और बदमाश ढेर, कानपुर हत्याकांड का आरोपी रणवीर भी मारा गया
फरीदाबाद से पकड़ा गया विकास का साथी प्रभात मारा गया

यूपी पुलिस विकास दुबे के गैंग को टार्गेट करके उसके एक-एक सदस्य का सफाया कर रही है. पुलिस ने कल विकास दुबे गैंग के एक अहम सदस्य और विकास के पर्सनल बॉडीगार्ड अमर दुबे का एनकाउंटर किया था. आज सुबह इटावा पुलिस और STF ने मिलकर विकास दुबे एक और साथी रणवीर उर्फ बउवन को भी मुठभेड़ में मार गिराया. इसके अलावा फरीदाबाद में विकास दुबे के की मदद करते हुए पकड़ा गया उसके गैंग का साथी प्रभात मिश्रा भी पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश में मारा गया. 
इटावा में हुआ कानपुर हत्याकांड के एक और आरोपी का इनकाउंटर 
कानपुर इटावा हाई वे पर बकेवर इलाके के महेवा के पास देर रात 3 बजे एक स्विफ्ट डिजायर को लूट कर भाग रहे बदमाशों को सिविल लाइन इलाके में कचौरा रोड पर पुलिस ने घेर कर रोकने की कोशिश की. इस बीच बदमाशों की ओर से हुई फायरिंग के जवाब में पुलिस ने गोलियां चलाईं. इस गोली से मारा जाने वाला बदमाश कोई और नहीं, बल्कि कानपुर हत्याकांड में शामिल रणवीर उर्फ बउवन निकला. हालांकि उसके साथी मौके से फरार हो गए. 


दूसरी लाइन में चौथी फोटो रणवीर की (बाएं से दाएं )

ग्रेटर नोएडा में देखा गया गैंगस्टर विकास दुबे, ऑटो सवार शख्स ने पुलिस को दी सूचना

पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश में प्रभात मिश्रा भी मारा गया
विकास दुबे गैंग के प्रभात मिश्रा को कल फरीदाबाद से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. विकास दुबे का निकट सहयोगी खतरनाक अभियुक्त प्रभात मिश्रा को पुलिस रिमांड पर लेकर कानपुर आ रही थी. इसी बीच STF टीम के एस्कॉर्ट के दौरान जब पुलिस की गाड़ी खराब हो गई तो अभियुक्त प्रभात मिश्रा ने पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की. पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे प्रभात को आखिरकार सेल्फ डिफेंस में पुलिस ने मार गिराया. घठना में STF के 2 कॉन्स्टेबल भी जख्मी हुए हैं. 
मंगलवार को फरीदाबाद पुलिस ने प्रभात को 2 अन्य लोगों के साथ गिरफ़्तार किया था और इसके पास से 4 पिस्टल और 44 राउंड्ज बरामद हुए थे. प्रभात भी बिकरू गांव का ही रहने वाला था और पुलिस से लूटी हुई 9mm की 2 पिस्टल भी उसके पास से बरामद हुई थी. 

watch live tv