इससे घिनौना क्या हो सकता है? महिला टीचर के लंच बॉक्स पर कर दिया पेशाब
Advertisement

इससे घिनौना क्या हो सकता है? महिला टीचर के लंच बॉक्स पर कर दिया पेशाब

शिक्षिका ने पंचायत के सामने आरोप लगाया कि उनका स्कूल स्टाफ के द्वारा शोषण किया जा रहा है.

इससे घिनौना क्या हो सकता है?  महिला टीचर के लंच बॉक्स पर कर दिया पेशाब

शोएब रजा/मुजफ्फरनगर:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. जहां समाज को शिक्षा देने वाले स्कूल स्टाफ ने ही अपनी सहयोगी के साथ घिनौनी हरकत की है. दरअसल, सहायक अध्यापिका के लंच बॉक्स में पेशाब कर दिया गया. बात यहीं नहीं रुकी बल्कि रजिस्टर में अध्यापिका के खिलाफ अपशब्द भी लिखे गए.

राहुल गांधी अपनी पार्टी को ना बचा सके, तो किसानों के लिए क्या करेंगे"- स्मृति ईरानी

क्या है पूरा मामला?
मामला जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल विकास खंड के गांव हैबतपुर का है. जहां एक शिक्षिका ने पंचायत के सामने आरोप लगाया कि उनका स्कूल स्टाफ के द्वारा शोषण किया जा रहा है. उनके लंच बॉक्स में पेशाब कर और रजिस्टर में उनके प्रति गंदी बातें लिखी जा रही हैं, जिसकी वजह से वह डिस्टर्ब हैं.  महिला टीचर इतनी परेशान हैं कि उन्होंने पंचायत के सामने अपना ट्रांसफर करने की मांग की है.

बीजेपी विधायक पर परिवार वाले ने लगाए आरोप- हड़प रहे हैं जमीन, दे रहे हैं गालियां 

स्कूल स्टाफ ने मांगी माफी
शिक्षिका द्वारा स्कूल के प्रांगण में ही एक पंचायत बुलाई गई. पंचायत के सामने पूरा मामला खुलने के बाद भरी सभा में स्कूल के स्टाफ द्वारा शिक्षिका से माफी मांगी गई. लेकिन यह बात अभी सामने नहीं आई है कि आखिर इस तरह से शिक्षिका को स्टाफ के ही द्वारा क्यों परेशान किया जा रहा है? इसके अलावा शिक्षिका द्वारा किसी भी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की गई?

 UP Panchayat Chunav Update: पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज, योगी कैबिनेट में होगा मंथन

स्कूल प्रशासन से कर चुकी हैं शिकायत
पीड़ित शिक्षिका ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने स्कूल प्रशासन से इसकी शिकायत की थी लेकिन 10 दिन तक किसी प्रकार की सुनवाई नहीं की गई. इसके बाद मजबूरी में आकर उन्हें पंचायत बुलानी पड़ी.

WATCH LIVE TV

Trending news