close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुहागरात के दिन पति ने बनाया अश्लील वीडियो, पत्नी ने जताया विरोध, और फिर...

शिकायत में महिला ने कहा है, "वीडियो बनाने का विरोध करने पर पहले तो पति ने वादा किया कि वह उन्हें डिलीट कर देगा, लेकिन...

सुहागरात के दिन पति ने बनाया अश्लील वीडियो, पत्नी ने जताया विरोध, और फिर...
शिकायतकर्ता महिला ने 29 अक्टूबर, 2018 को एक स्थानीय ठेकेदार से शादी की थी.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला ने अपनी निजता का हनन और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि पति ने अंतरंग पलों को कैमरे में कैद करते हुए वीडियो बना लिया. बारादरी पुलिस थाने में महिला की ओर से पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बारादरी पुलिस थाने के प्रभारी एसआई वेद प्रकाश गुप्ता ने बताया, "महिला की शिकायत सही लग रही है, इसलिए हमने पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली. मामले की जांच योगेश कुमार कर रहे हैं. अभी वह दूसरी जगह ड्यूटी के कारण इस मामले की जांच नहीं कर पाए हैं.

एक-दो दिन में इस पर कार्य किया जाएगा." शिकायत में महिला ने कहा है, "वीडियो बनाने का विरोध करने पर पहले तो पति ने वादा किया कि वह उन्हें डिलीट कर देगा, लेकिन बाद में वह वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने लगा." पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 (अप्रातिक सेक्स), 506 (आपराधिक धमकी) और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बरेली पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता महिला ने 29 अक्टूबर, 2018 को एक स्थानीय ठेकेदार से शादी की थी. सुहागरात के दिन पति ने अंतरंग पलों को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया.

जब महिला ने आपत्ति जताई तो पति ने वीडियो डिलीट करने का भरोसा दिलाया. लेकिन कुछ दिन बाद महिला ने नोटिस किया कि वीडियो अब भी पति के फोन में मौजूद है. उसने जब वीडियो डिलीट करने की कोशिश की तो पति ने कथित रूप से पत्नी के साथ अप्रातिक सेक्स किया और एक बार फिर वीडियो बना लिया.

पुलिस के मुताबिक, महिला से इस तरह का सलूक लगातार जारी रहा, और जब उसने अपने ससुराल वालों से मदद मांगी तो उन सभी ने बेटे का पक्ष लिया. जब उसका पक्ष कहीं नहीं सुना गया तब महिला ने शिकायत दर्ज कराने के लिए बारादरी पुलिस थाने से संपर्क किया.