कनपटी पर रिवॉल्वर रख बना रहा था TikTok वीडियो, दब गया ट्रिगर चली गई जान

टिक-टॉक (TikTok) वीडियो बनाने के दौरान हुए हादसे में एक लड़के की जान चली गई. मां से लाइसेंसी रिवॉल्वर मांगकर किशोर टिक टॉक के लिए वीडियो बना रहा था.

कनपटी पर रिवॉल्वर रख बना रहा था TikTok वीडियो, दब गया ट्रिगर चली गई जान
सांकेतिक तस्वीर.

सुबोध मिश्रा/बरेली: टिक-टॉक पर वीडियो बनाने का क्रेज लगातार जानलेवा साबित हो रहा है. ताजा मामला बरेली के हाफिजगंज का है जहां इंटर के एक छात्र की गोली लगने से मौत हो गई. छात्र का नाम किशोर है. बेटे की मौत से परिवार में मातम छा गया है. किशोर अक्सर वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर अपलोड करता था. लाइक्स पाने के लिए अपने फ्रेंड सर्कल में वीडियो शेयर करता था.

पर किसे पता था कि उसका यह शौक एक दिन उसे मौत की नींद सुला देगा. दरअसल, इंटर में पढ़ने वाला किशोर कुछ हटकर वीडियो बनाना चाहता था. जिसके लिए उसने अपनी मां से लाइसेंसी रिवॉल्वर मांगी थी. मां ने रिवॉल्वर दे दिया. जिसे लेकर किशोर अपने रूम में चला गया. अपनी कनपटी पर बंदूक रखकर वह वीडियो बनाने लगा, इसी दौरान ट्रिगर दबने से गोली चल गई.

कनपटी पर गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर मां किशोर के कमरे में गई जहां उसका शव खून से लथपथ मिला. किशोर के पिता इंडियन आर्मी में हैं. परिवार ने बिना किसी कानूनी कार्रवाई के बेटे का अंतिम संस्कार भी कर दिया. हालांकि, एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.