उत्तर प्रदेश में Coronavirus के मरीजों की संख्या हुई 51, नोएडा में पाए गए सबसे अधिक पॉजिटिव मामले
Advertisement

उत्तर प्रदेश में Coronavirus के मरीजों की संख्या हुई 51, नोएडा में पाए गए सबसे अधिक पॉजिटिव मामले

उत्तर प्रदेश में कोरोना के 6 नए मरीजों के पॉजिटिव होने की पुष्टि शुक्रवार 27 मार्च को की गई. प्रदेश में अब तक कोरोना पॉजिटिव जो मरीज सामने आए हैं उनमें सर्वाधिक 18 संक्रमित नोएडा के हैं. 

फाइल फोटो

नोएडा: उत्तर प्रदेश में Coronavirus के कुल मरीजों की संख्या 51 पहुंच चुकी है.  जिनमें 6 नए मरीजों के पॉजिटिव होने की पुष्टि शुक्रवार 27 मार्च को की गई. उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना पॉजिटिव जो मरीज सामने आए हैं उनमें सर्वाधिक 18 संक्रमित नोएडा के हैं. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में भी कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 10 पहुंच गई है. बीते दिन खंदारी क्षेत्र की एक महिला के कोरोना पॉजिटिव पुष्टि हुए है. इस महिला समेत कोरोना वायरस संक्रमण के 10 और संदिग्ध 17 मार्च 2020 को लंदन से आगरा लौटे थे. इनके साथ यह महिला भी लौटी थी. महिला आगरा के एक ऑटोमोबाइल बिजनेसमैन की बेटी है.

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट के बीच सुकून भरी खबर, उत्तराखंड में 5 में से 3 मरीज स्वस्थ, एक डिस्चार्ज

गौरतलब है कि आगरा के डॉक्टर दंपति का पुत्र बीते गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. डॉक्टरी दंपति ने पुत्र के कोरोना पॉजिटिव होने की बात प्रशासन से छिपाई थी और खुद ही उसका इलाज कर रहे थे. जब प्रशासन को इसका पता लगा तो डॉक्टर दंपति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया.

Watch LIVE TV-

 

Trending news