लव मैरिज से नाराज पिता पहुंचा घर...फिर बेटी-दामाद को मार दी गोली, दोनों की हालत गंभीर

प्रशांत कुमार यूपी पुलिस में कार्यरत हैं. एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि टाण्डा थाना क्षेत्र के सैदनगर निवासी प्रशांत ने काशीपुर की लड़की से सितम्बर में प्रेम विवाह किया था, जिससे लड़की के परिवार वाले नाराज थे. 

लव मैरिज से नाराज पिता पहुंचा घर...फिर बेटी-दामाद को मार दी गोली, दोनों की हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर.

देहरादून: उत्तराखंड में लड़की के प्रेम विवाह करने से नाराज पिता ने बेटी और दामाद को गोली मार दी. दोनों को गंभीर हालत में पहले जिला अस्पताल रामपुर में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है. उत्तराखंड के काशीपुर निवासी विनोद कुमार गौतम की बेटी कामनी गौतम ने बीते 2 सितंबर को अपने प्रेमी प्रशांत कुमार से शादी की थी. इससे नाराज पिता ने सैदनगर स्थित प्रशांत के आवास पहुंचकर बेटी और दामाद को गोली मार दी.

मिशन 2022 के लिए हरीश रावत ने बनाया बेरोजगारी को मुद्दा, सीएम ने पूछा- अपनी सरकार में कितनों को दिया रोजगार?

पुलिस का क्या है कहना?
जानकारी के मुताबिक प्रशांत कुमार यूपी पुलिस में कार्यरत हैं. एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि टाण्डा थाना क्षेत्र के सैदनगर निवासी प्रशांत ने काशीपुर की लड़की से सितम्बर में प्रेम विवाह किया था, जिससे लड़की के परिवार वाले नाराज थे. जानकारी के मुताबिक लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर आकर बेटी और दामाद पर फायर किया, जिसमें दोनों घायल हो गए. लड़के के परिवार वालों ने थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV