Azamgarh News: तोहफे में मिली थार से होली खेलने आजमगढ़ पहुंचे सरफराज, क्रिकेटर संग गांव वालों का धमाल
Advertisement

Azamgarh News: तोहफे में मिली थार से होली खेलने आजमगढ़ पहुंचे सरफराज, क्रिकेटर संग गांव वालों का धमाल

Sarfaraz khan: टेस्ट डेब्यू में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर सरफराज खान अपने भाई और पिता के साथ आजमगढ़ स्थित अपने पैतृक घर पहुंचे. सरफराज को देखकर गांव वाले काफी खुश हुए. 

 

Sarfaraz Khan

Azamgarh News: भारतीय टेस्ट टीम में शामिल होकर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले सरफाज खान होली के दिन अपने छोटे भाई और पिता के साथ घर पहुंचे. सरफराज के घर पहुंचने पर जोरदार फूल मालाओं के साथ स्वागत हुआ. सरफराज खान को देख गांव के लोगों में काफी खुशी देखी गई.

 क्रिकेटर सरफराज खान पहुंचे आजमगढ़
आजमगढ़ जिले के सगड़ी तहसील क्षेत्र के बासपुर गांव के निवासी है. भारतीय टेस्ट डेब्यू कर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर सरफराज खान सोमवार को अपने घर पहुंचे. सरफराज खान को देख गांव वाले को काफी खुशी हुई. क्रिकेटर सरफराज खान अपने छोटे भाई मुशीर खान और पिता के साथ थार से घर पहुंचे. सरफराज को देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ लग गई.

15 फरवरी को राजकोट के मैदान में डेब्यू 
सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सिरीज में डेब्यू किया था जोकि हाल ही में संपन्न हुई. सरफराज खान 15 फरवरी को राजकोट के मैदान में डेब्यू करने वाले 311 वें खिलाड़ी बने थे.
पहली अंतरराष्ट्रीय पारी में सरफराज ने 66 गेंद में से 62 रन बनाए थे. नौ चौका और एक छक्का के साथ बेहतरीन पारी खेली थी. सरफराज खान की इस बेहतरीन पारी की खूब सराहना हुई थी.

मुशीर खान के अंडर19 वर्ल्ड कप की पारी
सरफराज के छोटे भाई मुशीर खान के अंडर19 वर्ल्ड कप की पारी में सभी को आकर्षित किया था. मुंबई और विदर्भ के बीच हाल ही में खेले गए रणजी ट्रॉफी फाइनल में 29 साल पुराना सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड मुशीर खान ने ध्वस्त किया. होली के पर्व पर दोनों भाई अपने घर आजमगढ़ पहुंचे.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav: मेरठ के इंजीनियर का बेटा कैसे बना मुंबई का एक्टर, सांसद बनने चले अरुण की रोचक राम कहानी

यह भी पढ़ें- Bijnor News: बिजनौर में हुए हमले पर मायावती की गुहार, दोषियों के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग

Trending news