Bijnor News: बिजनौर में हुए हमले पर मायावती की गुहार, दोषियों के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग
Advertisement

Bijnor News: बिजनौर में हुए हमले पर मायावती की गुहार, दोषियों के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग

Bijnor News: बिजनौर गांव में  दलित परिवार हमले के मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने पोस्ट किया है.  मायावती ने सरकार के साथ चुनाव आयोग से घटना का संज्ञान लेने की गुहार लगाई.

 

Bijnor

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में दो पक्षों में जमकर तलवार लाठी डंडे चले. अब इस मामले में सपा सुप्रीमो मायावती ने दलितों पर हुए अत्याचार मामले पर ट्वीट किया. मायावती ने चुनाव आयोग से घटना का संज्ञान लेने की गुहार लगाई. पूरा मामला नजीबाबाद थाना क्षेत्र के मुख्तियार पुर का है.

बसपा सुप्रीमो मायावती का पोस्ट
मंगलवार को मायावती ने पोस्ट करते हुए लिखा कि जिला बिजनौर में नजीबाबाद के मुखत्यारपुर गांव में सामंती तत्वों द्वारा दलित परिवारों पर  जानलेवा हमले में अनेक लोगों के घायल होने की घटना गंभीर व अति दुखद है. सरकार एससी/ एसटी एक्ट के तहत दोषियों के खिलाफ सख्त  कारवाई करे ताकि चुनावी माहौल न बिगड़े. चुनाव अयोग इसका संज्ञान ले.

क्या है पूरा मामला
मामला नजीबाबाद के गांव मुख्तियार में होली के दिन मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दरअसल विवाद में दोनों तरफ से धारदार हथियार भी चले. दोनों पक्षों के बीच में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. इसमें कई लोग घायल हुए. मुख्तियारपुर गांव में शिवम का गांव के एक युवक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. यह घटना होली के दिन दोपहर में हुआ. विवाद में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए.

यह भी  पढ़ें- बहराइच में भीषण हादसा, अलग-अलग थानों में 6 की मौत कई गंभीर रूप से घायल

यह भी पढें- Lok Sabha Chunav: 10 रुपये में दवा देने वाला एमबीबीएस डॉक्टर कैसे बना मुरादाबाद का सांसद, एसटी हसन की दिलचस्प है कहानी

 

Trending news