लुटेरी दुल्हन ने देवरानी-जेठानी को भी बनाया शिकार, लाखों के जेवर-नकदी लेकर प्रेमी संग फरार

पीड़ित ने पहले खुद आरोपी महिला की तलाश की लेकिन न मिलने पर अब पीड़ित अरशद ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.  

लुटेरी दुल्हन ने देवरानी-जेठानी को भी बनाया शिकार, लाखों के जेवर-नकदी लेकर प्रेमी संग फरार
सांकेतिक फोटो.

श्रवण शर्मा/शामली: शामली जिले में लाखों रुपये के जेवरात व नकदी लेकर एक विवाहिता घर से अपने प्रेमी संग फरार हो गयी. आरोपी महिला की पीड़ित के बेटे से चार महीने पहले ही शादी हुई थी. पीड़ित ने पुलिस में शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर खान का है. जहां के रहने वाले अरशद पुत्र वाजिद की शादी 4 महीने पहले कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव मलकपुर निवासी फजलू की बेटी के साथ हुई थी. आरोप है कि बीते दिन विवाहिता अपने प्रेमी नौशाद पुत्र इंतजार निवासी गांव मलकपुर थाना कैराना के साथ एक लाख रुपये की नगदी और लाखों रुपये के जेवर लेकर फरार हो गई. आरोपी महिला अपने जेवर के साथ-साथ अपने देवरानी-जेठानी सहित अन्य 3 महिलाओं के और घर से जेवर चोरी करके ले गयी.

Friendship Day 2021: कभी मिसाल थीं इन नेताओं की दोस्ती, जानें कैसे सियासत के बदलते दौर में चढ़ गई भेंट? 

वहीं, पीड़ित ने पहले खुद आरोपी महिला की तलाश की लेकिन न मिलने पर अब पीड़ित अरशद ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.  फिलहाल पुलिस फरार विवाहिता व उसके प्रेमी की तलाश कर रही है. पीड़ित की मानें तो आरोपी महिला की तलाश के लिये पुलिस ने विवाहिता के प्रेमी नौशाद के पिता इंतजार हो हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

थर्ड जेंडर के लिए शुरू हुआ टीकाकरण, इन दो मंडलों में हर हफ्ते एक जिले में लगाया जाएगा कैंप

उधर इस मामले में ओपी सिंह एएसपी शामली का कहना है कि मामला पंजीकृत कर लिया गया है. केस में कानूनी कार्रवाई कराई जा रही है, जल्द ही खुलासा किया जाएगा. 

WATCH LIVE TV