UP Internatinal Trade Show: इंटरनेशनल ट्रेड शो नोएडा जनता के लिए रोज 5 घंटे खुलेगा, दिखेगी बनारस से मेरठ तक की झलक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1879023

UP Internatinal Trade Show: इंटरनेशनल ट्रेड शो नोएडा जनता के लिए रोज 5 घंटे खुलेगा, दिखेगी बनारस से मेरठ तक की झलक

यूपी का पहला इंटरनेशनल ट्रेड शो 21 सितंबर को आयोजित होने जा रहा है. यह ट्रेड शो 21 से 25 सितंबर तक चलेगा.

International Trade Show Noida

UP International Trade Show: यूपी का पहला इंटरनेशनल ट्रेड शो 21 सितंबर को आयोजित होने जा रहा है. यह ट्रेड शो 21 से 25 सितंबर तक चलेगा. इस ट्रेड शो में आपको एक ही छत के नीचे पूरे उत्तर प्रदेश की झलक देखने को मिलेगी साथ ही उत्तर प्रदेश की विकास गाथा में सामूहिक रूप से योगदान देने वाले कई क्षेत्रों को एक मंच प्रदान करेगा और उन सभी को वैश्विक मानता और सहयोग दिलाने के लिए एक साथ लाएगा.

यहां होगा आयोजन 
नोएडा में 21 से 25 सितंबर तक एक्सपो मार्ट में यूपी इंटरनैशनल ट्रेड शो 2023 और 22 से 24 सितंबर के बीच बुद्ध इंटरनैशनल सर्किट पर मोटो जीपी बाइक रेस का आयोजन किया जा रहा है. इन दोनों इवेंट में देश विदेश से बड़ी संख्या में लोग आएंगे. आपको बता दें कि ट्रेड हसो में अमेरिका, इटली, इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया, नीदरलैंड, जर्मनी, समेत विभिन्न देशों से करीब 600 खरीदारों के पहुंचने की उम्मीद है. वहीं गाजियाबाद के एमएसएमई उद्यमियों और निर्यातकों समेत 80 महिला उद्यमी अपने उत्पादों को मेले में प्रदर्शित करेंगे.

MotoGP: 22 सितंबर से शुरू रफ़्तार का रोमांच, जानें कितने का और कहां मिलेगा टिकट 

 

ये होगी टाइमिंग 
आपको बता दें कि ट्रेड शो में सुबह 11:00 से लेकर 3:00 बजे तक का समय बिजनेस को दिया गया है, फिर आम जनता के लिए दोपहर 3:00 बजे से लेकर रात 8:00 बजे तक के लिए खोला जाएगा. इस ट्रेड शो ने आपको फ्री में एंट्री मिलेगी.

ऐसे करें टिकट बुक 
अगर आप यहां अपना व्यापार लाना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है. क्योंकि अच्छा व्यापार लाने वाले उत्पादकों को यहां पुरस्कार भी दिया जाएगा. आप अपने व्यापार के उत्पाद यहां पेश करना चाहते हैं, तो https://www.upinternationaltradeshow.com/ पर जाकर आपको एक पॉप अप आएगा उसमें चार विकल्प आपको दिए जाएंगे, जिसमें Register as business buyers, Register as a Delegate, Register as a Media, Download E-Badge दिखाई देंगे. इनमें से अपनी जरूरत के अनुसार ऑप्शन चुनकर जानकारी भर दें. इसके बाद सब्मिट कर दें और साथ ही अपना E-बैज डाउनलोड कर लें.

प्रदेश का होगा विकास 
उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो एक B2B और B2C शो है. यह उत्तर प्रदेश के विकास को योगदान देने वाले तमाम क्षेत्रों को एक मंच प्रदान करेगा और उन सभी को वैश्विक मानता और सहयोग दिलाने के लिए एक साथ खड़ा करेगा. आपको बता दें कि इस ट्रेड शो में उत्तर प्रदेश के हर जिले से बड़े उधमी भी पहुंचेंगे.

हर जिले के प्रोडक्ट की होगी प्रदर्शनी 
इस इंटरनेशनल  ट्रेंड शो में उत्तर प्रदेश के हर जिले से बड़ी संख्या में उधमी भी पहुंचेंगे. आपको एक ही मंच के नीचे बनारस की साड़ी, फिरोजाबाद की चूड़ियां, मिर्जापुर का कालीन से लेकर मेरठ के खेल के समान दिखेंगे. आसान भाषा में कहें तो जिस भी जिले में जो फेमस प्रोडक्ट हैं वह आपको एक ही स्थान पर देखने के लिए मिलेगा.

Watch: कैसे बचेगी दुनिया, नासा के वैज्ञानिकों मे बता दी धरती के विनाश की तारीख !

Trending news