राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं इकबाल अंसारी, ट्रस्ट ने की न्यौता भेजने की तैयारी

5 अगस्त को अयोध्या में होने वाला भूमि पूजन बेहद खास होने जा रहा है. इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 200 लोगों को निमंत्रण भेजा जा रहा है. सूत्रों का कहना है कि अतिथियों में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का भी नाम शामिल हो सकता है.

राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं इकबाल अंसारी, ट्रस्ट ने की न्यौता भेजने की तैयारी

अयोध्या : अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाला राम मंदिर भूमि पूजन बेहद खास होने जा रहा है. इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 200 लोगों को निमंत्रण भेजा जा रहा है. सूत्रों की मानें तो राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम के अतिथियों में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी भी शामिल हो सकते हैं. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट उन्हें आमंत्रित कर सकता है.

राम मंदिर भूमि पूजन के लिए काशी के विद्वानों को मिला न्योता, देखिए निमंत्रण पत्र की पहली झलक

 

इकबाल अंसारी के अलावा सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष जुफर अहमद फारुखी और अयोध्या निवासी पद्मश्री मोहम्मद शरीफ भी राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में शिरकत कर सकते हैं. हालांकि राम मंदिर आंदोलन के अगुवा रहे वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के अयोध्या आने पर संशय बरकरार है. सूत्रों के मुताबिक कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए ये दोनों दिग्गज ऑनलाइन ही भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

UP: कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का निधन, 2 सप्ताह पहले पॉजिटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को 11 बजकर 40 मिनट पर अयोध्या पहुंचेंगे. वह सबसे पहले हनुमानगढ़ी जाएंगे और बजरंगबली का आशीर्वाद लेंगे. इसके बाद वह राम जन्मभूमि परिसर में रामलला के दर्शन और वृक्षारोपण करेंगे. इसके के बाद तय मुहूर्त में राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे. राम मंदिर की आधारशिला रखने के लिए सिर्फ 32 सेकेंड का शुभ मुहूर्त है.

WATCH LIVE TV