Jalaun Constable Murder: जालौन में सिपाही ने टार्च मारी तो बदमाशों ने चला दी गोली, पुलिसकर्मी की हत्या से हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1688421

Jalaun Constable Murder: जालौन में सिपाही ने टार्च मारी तो बदमाशों ने चला दी गोली, पुलिसकर्मी की हत्या से हड़कंप

Jalaun Constable Murder: उत्तर प्रदेश के जालौन में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही पर ताबड़तोड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी. इस घटना से पुलिस विभाग में अफरा-तफरी मची है. 

Jalaun Police Constable Murder

जीतेंद्र सोनी/जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन (Jalaun News) से बड़ी घटना सामने आई है. यहां ड्यूटी पर तैनात सिपाही (Jalaun Constable Murder) की बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मार कर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी डॉ. ईरज राजा पुलिस फोर्स और फॉरेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, ताकि बदमाशों के बारे में पता लगाया जा सके. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गोविंदम होटल का है. यहां ड्यूटी पर तैनात सिपाही भेदजीत ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों पर टॉर्च मारी. जिसके बाद बदमाशों ने भागने का प्रयास किया. इस पर सिपाही ने बदमाशों को पकड़ने के लिए बाइक से उनका पीछा किया. असलहों से लैस बाइक सवार बदमाशों ने सिपाही पर दनादन गोलियां बरसा दीं, जिससे मौके पर ही उनकी मौत गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस अधीक्षक ईरज राजा भी मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंची फॉरेंसिक की टीम भी सबूत जुटा रही है. वही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जिले की सीमा की घेराबंदी कर दी है. साथ ही आसपास के जनपदों को भी अलर्ट कर दिया है. 

मथुरा के रहने वाले थे भेदजीत
इस मामले में एसपी डॉ ईरज राजा का कहना है कि उरई कोतवाली के हाईवे चौकी पर तैनात सिपाही भेदजीत की गोली मारकर हत्या की गई. सिपाही के सिर में गोली लगी है. इस घटना के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई हैं. उन्होंने बताया कि कॉन्सटेबल भेदजीत मथुरा के रहने वाले थे. उरई कोतवाली के हाईवे पर उनकी तैनाती थी. फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही इस घटना का अनावरण कर लिया जाएगा. 

Lucknow : बारात से पहले ही लड़के ने होने वाली दुल्हन को मौत के घाट उतारा, ऐसे हुआ खुलासा 

Bareilly: 'मुसलमानों तुम्हें अतीक-अशरफ की हत्या का बदला लेना है', मुस्लिम नेता ने दिया भड़काऊ बयान 

WATCH: 'द केरल स्टोरी' पर बड़ी समझदारी से बोलीं नुसरत भरूचा, दिया ऐसा जवाब

Trending news