जौनपुर: पानी निकासी के लिए नाली बनाने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों के लोग हुए गिरफ्तार

जौनपुर SP संजय राय ने बताया कि बीते दिनों दो पटीदार आबादी की जमीन को लेकर भिड़ गए थे. इससे पहले भी दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है. 

जौनपुर: पानी निकासी के लिए नाली बनाने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों के लोग हुए गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक सप्ताह पूर्व नाली के पानी के विवाद को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया था. इसमें एक पक्ष ने अपने कुछ साथियों के साथ दूसरे पक्ष के घर में घुसकर हमला कर दिया था. इसमें एक युवक का सिर फट गया था, जबकि एक महिला भी घायल हो गई थी. इस मामले में पुलिस अब दोनों पक्षों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है.  

साल का पहला सूर्यग्रहण कल, जानिए किस राशि के जातक को होगी हानि, किसको मिलेगा लाभ

जौनपुर SP संजय राय ने बताया कि बीते दिनों दो पटीदार आबादी की जमीन को लेकर भिड़ गए थे. इससे पहले भी दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है. तब पुलिस ने मारपीट करने वाले के खिलाफ 151 के तहत मामला दर्ज किया था. वहीं एक सप्ताह पहले फिर दोनों पक्षों में उसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. उसके बाद एक पक्ष ने कुछ साथियों के साथ दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया था. इससे एक व्यक्ति का सिर फट गया था. जबकि एक महिला घायल हो गई थी.

पुलिस के मुताबिक मामले में दोनों पक्ष के लोगों को  गिरफ्तार किया गया है. जांच के बाद दोनों पक्षों पर विधिक कार्रवाई की जाएगी. वहीं पीड़ित के परिजन धमेंद्र मिश्र ने बताया कि हम लोग आबादी वाली जमीन में घर से निकलने वाले पानी के लिए पाइप डाल रहे थे. इस पर पड़ोस के अरविंद और उसके साथियों ने रोक दिया. इसको लेकर लेखपाल से भी गुहार लगाई गई, लेकिन लेखपाल ने मौके का मुआयना करके आबादी की जमीन कहके रोक दिया.

आगरा में पकड़े गए मानव तस्करों के तार नेपाल से जुड़े, करते थे किराए की कोख का अवैध धंधा 

जब बात नहीं सुलझी तो धर्मेंद्र मिश्र ने पुलिस से भी मदद मांगी. लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. बारिश का पानी जमा होने पर वे घर की महिलाओं के साथ पानी निकलने का रास्ता बनाने लगे. तभी अरविंद और उसके साथियों ने हमला कर दिया. धर्मेंद्र ने आरोप लगाया कि इतना सबकुछ होने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

Watch Live TV-