Jhansi News: तीसरी शादी की फिराक में था दो बीवीयों का पति, घोड़ी चढ़ने से पहले ही हो गया खेला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2263474

Jhansi News: तीसरी शादी की फिराक में था दो बीवीयों का पति, घोड़ी चढ़ने से पहले ही हो गया खेला

Jhansi News:  यूपी के झांसी जिले से अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां एक युवक तीसरी शादी रचाने जा रहा था लेकिन एन वक्त पर उसका प्लान तब फेल हो गया जब दोनों बीवियां पुलिस लेकर मौके पर पहुंच गईं.

सांकेतिक फोटो.

अब्दुल सत्तार/झांसी: यूपी के झांसी जिले से अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां एक युवक तीसरी शादी रचाने जा रहा था लेकिन एन वक्त पर उसका प्लान तब फेल हो गया जब दोनों बीवियां पुलिस लेकर मौके पर पहुंच गईं. जिसके चलते युवक का तीसरी बार दूल्हा बनने का ख्वाब अधूरा रह गया. मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

तीसरी शादी का प्लान
आरोपी युवक जितेंद्र जालौन जिले का रहने वाला है, वह पहले से ही दो पत्नियां का पति है. पहली दो शादियां कुछ साल पहले हो चुकी थीं. बावजूद उसने तीसरी शादी करने की योजना बनाई थी. तीसरी शादी के लिए युवक ने अपनी योजना के अनुसार झांसी जिले के बसोबई गांव में एक लड़की से संपर्क किया. जितेंद्र ने लड़की और उसके परिवार को यह बताया कि वह अविवाहित है और शादी करना चाहता है. लड़की और उसके परिवार ने उसकी बातों पर विश्वास किया और शादी की तैयारियां शुरू हो गईं.  

अचानक पत्नियों को लग गई भनक
शादी का दिन नजदीक आ रहा था और सब कुछ योजना के मुताबिक चल रहा था. जितेंद्र को 24 मई को बारात लेकर लड़की दीपा के घर आना था लेकिन पहले से शादीशुदा दोनों पत्नी विनीता और पूजा को पति के शादी करने का पता चल गया और वे झांसी जिले के समथर थाना क्षेत्र के ग्राम बसोबई पुलिस को लेकर पहुंच गई और शादी होने से रुकवा दिया.

धोखे से की थी दूसरी शादी
लड़की के भाई अजीत ने कहा कि वे अपनी बहन की शादी इससे नहीं करेंगे और चाहते हैं कि दहेज में लिया सामान और रुपये वापस हो. पहली पत्नी विनीता ने बताया कि उसके पति ने धोखे से दूसरी शादी कर ली थी. जब तीसरी शादी की जानकारी मिली तो पुलिस को लेकर यहां आ गई. दूसरी पत्नी पूजा ने कहा कि पति तीसरी शादी कर रहे थे. उसे रूकवाने के लिए पहुंचे हैं. मामाल पूरे क्षेत्र मे चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Video: कपड़े चेंज करतीं सैकड़ों महिलाओं की बना डाली रिकॉर्डिंग, छोटा हरिद्वार का पापी बाबा फरार

Bareilly Video: कुत्तों की नसों से खून निकालकर बेच रहे सौदागर, बरेली में सामने आया दिल दहलाने वाला वीडियो

 

 

Trending news