close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलेश तिवारी के परिवार ने ZEE NEWS से कहा, 'हम पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं'

हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) के परिजनों ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

कमलेश तिवारी के परिवार ने ZEE NEWS से कहा, 'हम पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं'
ZEE NEWS ने कमलेश तिवारी के परिवार से बातचीत की.

लखनऊ: हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) के परिजनों ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ZEE NEWS ने कमलेश तिवारी के परिवार से बातचीत की. परिजनों ने कहा कि वे यूपी पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है. इस हत्याकांड की जांच एनआईए कराई जानी चाहिए. कमलेश तिवारी के बेटे ने कहा, इस मामले की जांच NIA करे, मुझे प्रशासन पर विश्वास नहीं. 

इससे पहले, लखनऊ मंडल के कमिश्नर मुकेश मेश्राम और डीएम सीतापुर अखिलेश तिवारी ने तिवारी के परिवार को लिखित आश्वासन दिया है. परिवार वालों ने एक समझौता पत्र लिख कर दिया है जिसमें अपनी 9 मांगे रखी है उच्च स्तरीय जांच से लेकर के सुरक्षा से लेकर के नौकरी तक परिवार वालों को कल शाम तक मुख्यमंत्री से मिला दिया जाएगा इसी आश्वासन में कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार करने के लिए परिवार वाले राजी हुए.

आईजी एस के भगत आज कमलेश तिवारी के परिवार वालों को मिलने के लिए महमूदाबाद पहुंचे थे जहां एसके भगत ने कहा कि परिवार वालों के सदस्यों को दो दिन के अंदर सीएम योगी से मिलवाया जाएगा पुलिस के द्वारा जो जांच किया जा रहा है उसमें यह पूरा केस क्लियर हो चुका है और 3 लोगों को अब तक गिरफ्तार कर लिया जा चुका है. 

गोरखपुर देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन आउटर पर रुकवाकर हिरासत में लिया. थाना कटघर के प्रेम वंडरलैंड के पास ट्रेन रोककर हिरासत में लिया. पुलिस की पूछताछ जारी है. कमलेश तिवारी हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो लोगों के नाम का खुलासा हो गया है. इसमें से एक शख्स का नाम फरीदुद्दीन पठान उर्फ मुईनुद्दीन शेख है. जबकि दूसरे शख्स का नाम अशफाक शेख है. सूत्रों के अनुसार रशीद पठान घटना का मास्टरमाइंड है और दुबई में रहता है. अशफाक और मोईनुद्दीन दोनो शूटर हैं.