अजब गजब! दो बीवियों को तांत्रिक ने भगाया और तीसरी को ले भागा उसका बेटा, पांच बच्चों की मां को तलाश रहा पति
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2338913

अजब गजब! दो बीवियों को तांत्रिक ने भगाया और तीसरी को ले भागा उसका बेटा, पांच बच्चों की मां को तलाश रहा पति

Kanpur Dehat news: : कानपुर देहात में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने पांच बच्चों के लेकर पड़ोसी के साथ फरार हो गई. जब पति और परिवार को इसके बारे में पता चला तो हड़कंप मच गया.

सांकेतिक फोटो.

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: कानपुर देहात में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने पांच बच्चों के लेकर पड़ोसी के साथ फरार हो गई. जब पति और परिवार को इसके बारे में पता चला तो हड़कंप मच गया. दूसरे दिन तक ये बात इलाके में चर्चा का विषय बन गई. अब पति अपनी पत्नी और बच्चों के लिए थाना और चौकी के चक्कर काट रहा है.

क्या बोला युवक
मामला डेरापुर थाना क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले युवक का कहना है कि उसकी पत्नी को पास में ही रहने वाला शख्स लेकर फरार हो गया है. वह अपने साथ 5 बच्चों को भी ले गई है. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जिसके साथ उसकी पत्नी गई है, उसका पिता जादू टोना करता है. युवक का कहना है कि तांत्रिक पहले दो पत्नियों को जादू टोना कर भाग चुका है. ये मेरी तीसरी पत्नी थी और तीसरी पत्नी को भी इसका लड़का भाग ले गया. 

काम पर जाते ही पत्नी जेवर लेकर फरार 
पीड़ित पति ने बताया कि वह रोज सुबह काम पर चला जाता था और शाम को वापस आता था. इसी बीच उसकी पत्नी के संबंध बगल में रहने वाले युवक से हो गए. उस दिन भी मैं सुबह काम पर निकल गया था. बाद में मुझे पता चला कि मेरी पत्नी पड़ोसी युवक के साथ भाग गई है. पति ने बताया पत्नी कपड़े और जेवर के साथ पांचों बच्चों को भी लेकर युवक के साथ चली गई है.

क्या बोला पीड़ित
पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी उसके घर के पास रहने वाले एक युवक के साथ पांचों बच्चों लेकर चली गई है वो अपने बच्चों के बिना रह नहीं सकता. पीड़ित ने आज एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल एसपी ऑफिस से उसके प्रार्थना पत्र को थाने में फॉरवर्ड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें -  10 बच्चों का बाप छह बच्चों की समधन को लेकर हुआ फरार, बेटे की शादी के पहले कर दिया कांड

 

यह भी पढ़ें - डिजिटल अटेंडेंस को लेकर शिक्षकों के विरोध के बीच जिलों में सख्ती, रोका गया 3 दिन वेतन

Trending news