Kanpur News: कानपुर में बैंक में लगी भीषण आग, लाखों का सामान छोड़कर भागे कर्मचारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2254220

Kanpur News: कानपुर में बैंक में लगी भीषण आग, लाखों का सामान छोड़कर भागे कर्मचारी

Kanpur News: कानपुर के एक बैंक में भीषण आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. बैंक में अग्निकांड के बाद वहां से कर्मचारी भागे और फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग बुझाने का काम किया गया.

Kanpur Fire News

kanpur news : उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र के उत्तरपुरा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में आग लगने का मामले आया है . बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है . चारों तरफ आग इतनी तेजी से फैल गई कि बैंक में रखा सारा सामान जैसे बैंक की कैश मशीन , कंम्यूटर सहित कुछ काग़जात सब जलकर राख हो गए . आग का धुआं बाहर निकलने पर स्थानीय लोग अपने घरों से बाहर आए और आग बुझाने में लग गए. तभी पुलिस को इसके बारे में सूचित किया गया और दमकल की गाड़िया मंगवाई गईं . 

कानपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा में आग से हुए नुकसान का जायजा पुलिस ने लिया और बैंक के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. कानपुर समेत उत्तर प्रदेश के तमाम इलाकों में तापमान 46-47 डिग्री सेल्सियस पहुंचने के बीच यह आग की घटना हुई है. अग्निशमन विभाग ने सभी कार्यालयों में आग से सुरक्षा से जुड़े मानकों को दुरुस्त करने का निर्देश दिया है. 

आग सें मचा हड़कंप 
वहीं दूसरी ओर अमेठी के भाले सुल्तान शहीद स्मारक थाना का नेवादा गांव में आग का तांडव मच गया . खाना बनाते समय निकली चिंगारी से छप्पर में भीषण आग लग गई .देखते ही देखते आग की लपटें इतनी बढ़ गई कि दूसरे घर भी इसकी चपेट में आ गए और गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंची और ग्रामीण लोगो की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू  पाया .

Trending news