दो युवकों पर जानलेवा हमला, गर्दन रेत लगाए अल्लाह हू अकबर के नारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2430963

दो युवकों पर जानलेवा हमला, गर्दन रेत लगाए अल्लाह हू अकबर के नारे

कन्नौज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां मुस्लिम समुदाय के युवक के द्वारा रात के अंधेरे में दो युवकों पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. 

Kannauj Hamla

कन्नौज: कन्नौज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां मुस्लिम समुदाय के युवक के द्वारा रात के अंधेरे में दो युवकों पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. दोनों युवकों के गर्दन में चाकू से वार हुआ है. हमलावर अल्लाह हू अकबर सर तन से जुदा करने के नारे लगाते हुए मौके से भाग निकला. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के पश्चात जांच शुरू कर दी है. 

धारदार हथियार से हमला 
दरअसल, कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र में दो युवकों पर धारदार हथियार से हमले का एक मामला सामने आया है. इस हमले में दोनों युवकों के गर्दन में चाकू से वार किया गया है. हमलावर मुस्लिम समुदाय से बताया जा रहा है पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज की है. कन्नौज शहर में नगर पालिका के सरकारी ट्यूबवेल पर ड्यूटी करने वाले कर्मचारी रामू से पानी सप्लाई को लेकर विवाद हुआ. आरोप है कि चांद बाबू ने विवाद के बाद बिजली जाने का इंतजार किया और फिर अंधेरे में ट्यूबवेल में आकर ड्यूटी कर रहे कर्मचारी की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. इससे उसकी गर्दन से तेज खून बहने लगा जो वहां पर मौजूद रजिस्टर पर भी मौजूद है.

अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है
घायल कर्मचारी ने बताया कि हमलावर चांद बाबू उर्फ चांद खान ने हमले के बाद अल्लाह हू अकबर और सर तन से जुड़ा के नारे भी लगाये हैं. हमले के कुछ दूरी पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी के साथ भी ठीक इसी तरह की घटना हुई. जिसमें आकाश की गर्दन पर चाकू से हमला किया गया. इस हमले का भी आरोपी चांद खान पर है. सर तन से जुदा करने की यह साजिश की बात आकाश जो कि हिंदू संगठन का पदाधिकारी है उसके द्वारा कही गई है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों युवकों पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी चांद खान और उसके 2 अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

और पढ़ें- Aligarh News: 25 लड़कियों को शिकार, सेना से बर्खास्त, मेट्रीमोनियल साइट से जाल बिछाता था आशिकमिजाज शहबाज

ताजमहल में पेशाब कांड पर बवाल! गंगाजल और गोबर के साथ हिन्‍दू संगठन के कार्यकर्ताओं का हंगामा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Kanpur News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news