Fatehpur News: बड़बोले सपा नेता के निर्माणाधीन शॉपिंग पर चला बुलडोजर, PM Modi के खिलाफ उगला था जहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2402726

Fatehpur News: बड़बोले सपा नेता के निर्माणाधीन शॉपिंग पर चला बुलडोजर, PM Modi के खिलाफ उगला था जहर

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में समाजवादी पार्टी नेता हाजी रजा उर्फ हाजी मोहम्मद के मॉल पर प्रशासन ने बुलडोजर कार्रवाई की है. आरोप है कि हाजी रजा ने बगैर नक्शा पास कराए इस मॉल का निर्माण कराया था. इसके अलावा पिछले दिनों हाजी रजा ने एक जनसभा में पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की थी.

Fatehpur News: बड़बोले सपा नेता के निर्माणाधीन शॉपिंग पर चला बुलडोजर, PM Modi के खिलाफ उगला था जहर

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में प्रशासन ने गैंगस्टर हाजी रज़ा उर्फ हाजी मोहम्मद की अवैध इमारत पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया. यह इमारत बिना नक्शा पास कराए बनाई गई थी, जिसे 21 अप्रैल 2022 को उपजिला मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने अवैध घोषित कर दिया था. इसके बाद सपा नेता ने जिला मजिस्ट्रेट की कोर्ट में अपील की, लेकिन कोर्ट ने उनकी अपील खारिज करते हुए इमारत को गिराने का आदेश दिया.

20 करोड़ के मॉल पर चला बुलडोजर 
मंगलवार को भारी पुलिस बल की उपस्थिति में थाना कोतवाली क्षेत्र के बाकरगंज में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि हाजी रज़ा उर्फ हाजी मोहम्मद, जो डी-69 गैंग का सदस्य और थाने का हिस्ट्रीशीटर है, के खिलाफ जिले में 23 मुकदमे दर्ज हैं. इसी गैंगस्टर की निर्माणधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को ध्वस्त किया गया है, जिसकी अनुमानित कीमत 20 करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: 'कार्रवाई करो वरना हाथ-पैर तोड़ देंगे', भड़के बीजेपी विधायक ने घुमाया एसडीएम को फोन

 

पीएम मोदी पर की थी अभद्र टिप्पणी
यह कार्रवाई उत्तर प्रदेश निर्माण कार्य विनियमन अधिनियम 1958 की धारा 10 के अंतर्गत की गई. अधिकारियों ने बताया कि हाजी रज़ा की समस्त संपत्तियों की जांच जारी है और भविष्य में भी इस तरह की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि चुनाव के समय हाजी रज़ा द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी किए जाने के मामले में भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें:  एक बंदर पकड़ने पर 750 रुपये का इनाम, उत्तर प्रदेश के इस जिले में नया सरकारी फरमान

 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news